TMC नेता Abhishek Banerjee की गृह मंत्री अमित शाह को चुनौती, कहा- डेढ़ साल में बीजेपी से छीन लेंगे Tripura
Advertisement
trendingNow1974621

TMC नेता Abhishek Banerjee की गृह मंत्री अमित शाह को चुनौती, कहा- डेढ़ साल में बीजेपी से छीन लेंगे Tripura

TMC सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने दावा किया कि डेढ़ साल के अंदर त्रिपुरा में उनकी पार्टी की सरकार बनेगी. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को चुनौती दी कि वे राज्य में अपनी पार्टी की सरकार बचा सकें तो बचा लें. 

TMC नेता अभिषेक बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता: TMC सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि वे हमें ED और CBI से डराने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन हम उनसे भयभीत होने वाले नहीं हैं.

  1. 'ED और CBI को हमारे पीछा लगा दिया'
  2. 'बीजेपी से छीन लेंगे त्रिपुरा'
  3. त्रिपुरा में बांग्ला भाषी ज्यादा लोग

'ED और CBI को हमारे पीछा लगा दिया'

कोलकाता में शनिवार को बोलते हुए अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा कि ED और CBI को हमारे पीछा लगा दिया गया है. इससे हमारा हौंसला हम होने के बजाय और मजबूत हुआ है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चुनौती देते हुए अभिषेक ने कहा, 'किसी मां के लाल में हिम्मत है तो हमें रोककर दिखाओ. ये बंगाल की मिट्टी है. यहां राम कृष्ण परमहंस और स्वामी विवेकानंद जैसी हस्तियां पैदा हुई हैं. '

'बीजेपी से छीन लेंगे त्रिपुरा'

उन्होंने कहा कि वे त्रिपुरा को बीजेपी से छीन लेंगे. अगले डेढ़ साल के अंदर त्रिपुरा में टीएमसी (TMC) की सरकार होगी. यहां पर द्वारे गुंडा नहीं बल्कि द्वारे सरकार होगी. अभिषेक ने कहा कि बंगाल में काफी समय से द्वारे सरकार चल रही है. CPM, बीजेपी और कांग्रेस के नेता बंगाल में आकर ऐसे सरकारी आयोजन कैंप देख सकते हैं. टीएमसी सरकार उन्हें पूरी सुविधा देगी. 

ये भी पढ़ें- TMC में शामिल पूर्व सांसद Sushmita Dev ने ममता बनर्जी को बताया आदर्श, कांग्रेस पार्टी के लिए कही ये बात

त्रिपुरा में बांग्ला भाषी ज्यादा लोग

बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में इस साल TMC फिर से राज्य की सत्ता में आने में कामयाब रही है. वहीं बीजेपी पहली बार प्रमुख विपक्षी पार्टी बनकर उभरी है. इसके बाद से बीजेपी लगातर टीएमसी पर हमलावर है और उसकी नीतियों पर सवाल उठा रही है. वहीं फिर से सत्ता में आने से खुश टीएमसी अब त्रिपुरा में भी सत्ता कब्जाने की योजना बनाने पर काम कर रही है. त्रिपुरा में बांग्ला भाषी लोगों की बड़ी संख्या है. इसलिए टीएमसी वहां पर भी अच्छे नतीजे की उम्मीद कर रही है.

LIVE TV

Trending news