TRP घोटाले में जांच तेज, रिपब्लिक टीवी के दो और अधिकारियों को भेजा गया समन

टीआरपी घोटाले (TRP Scam) के मामले में मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के दो और लोगों को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है. रिपब्लिक टीवी के एक्जीक्यूटिव एडिटर निरंजन नारायण स्वामी (Niranjan Narayan Swami) और अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) से आज पूछताछ होगी.

TRP घोटाले में जांच तेज, रिपब्लिक टीवी के दो और अधिकारियों को भेजा गया समन
फाइल फोटो

मुंबई: टीआरपी घोटाले (TRP Scam) के मामले में मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के दो और लोगों को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है. रिपब्लिक टीवी के एक्जीक्यूटिव एडिटर निरंजन नारायण स्वामी (Niranjan Narayan Swami) और अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) से आज पूछताछ होगी. वहीं, अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को 16 अक्टूबर शाम 4 बजे तलब किया गया है.

टीआरपी घोटाले के आरोपियों की रिमांड बढ़ी
टीआरपी घोटाले के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों को कल अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद उनकी पुलिस रिमांड 16 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी गई है. अब उनसे इंटेरोगेशन में इस मामले से जुड़े और कई खुलासे हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: खुशखबरी: योगी सरकार ने दिया 16 लाख राज्य कर्मियों को दिया ये बड़ा तोहफा

16 अक्टूबर को तलब किए गए अर्नब गोस्वामी
मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अर्णब गोस्वामी के खिलाफ अब चैप्टर प्रोसिडिंग (Chapter Proceedings) के तहत कार्रवाई करते हुए शो कॉज नोटिस भेजा है. अर्णब गोस्वामी को 16 अक्टूबर शाम 4 बजे पेश होकर अपना पक्ष रखने के लिए तलब किया गया है. अर्णब पर अपने डिबेट शो (Debate Show) के ज़रिए धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाकर समाज में कम्युनल हार्मनी के लिए खतरा पैदा करने का आरोप है.

सुशांत केस में पूछताछ जारी
सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) में सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम की मुंबई में कुछ लोगों से पूछताछ आज भी जारी रहेगी. ये वो लोग हैं जिन्होंने बीते दिनों मीडिया के सामने अजीबो गरीब दावे किए थे.

क्षितिज प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई आज
धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) से जुड़े क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) के बेल एप्लीकेशन पर सुनवाई होनी है. विशेष एनडीपीएस कोर्ट (NDPS Court) में सुनवाई होगी. क्षितिज पर ड्रग्स से जुड़े रैकेट में शामिल होने के आरोप हैं.