Tunisha Sharma की मां ने खोला शीजान का कच्चा-चिट्ठा, बताया- बेटी पर था मुस्लिम बनने का दबाव
Advertisement
trendingNow11507356

Tunisha Sharma की मां ने खोला शीजान का कच्चा-चिट्ठा, बताया- बेटी पर था मुस्लिम बनने का दबाव

Tunisha's Mother Statement: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां वनिता (Vanita) ने शीजान खान (Sheezan Khan) और उसके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. तुनिषा के मामा ने कहा कि शीजान की बहन फलक, तुनिषा को दरगाह भी ले गई थी.

तुनिषा शर्मा की मां वनिता के शीजान पर आरोप

Vanita Sharma Press Conference: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां वनिता शर्मा (Vanita Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि तुनिषा ने शीजान का मोबाइल चेक किया था, जिसमें उसकी गर्लफ्रेंड की चैट थी. जब तुनिषा ने उससे पूछा तो उसने तुनिषा को थप्पड़ मारा और कहा जो करना है कर लो. बेटी तुनिषा ने मुझसे कहा था कि मेरे साथ धोखा हुआ है. मैं शीजान को नहीं छोडूंगी. तुनिषा की मां ने आगे कहा कि शीजान, तुनिषा से मुस्लिम (Muslim) धर्म अपनाने की बात करता था.

मुस्लिम बनने का तुनिषा पर था प्रेशर?

तुनिषा शर्मा की मां वनिता ने बताया कि बेटी ने उन्हें बताया था कि शीजान नशा करता था. क्या मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए शीजान प्रेशर बनाता था? इस सवाल के जवाब में तुनिषा की मां ने हां कहा. वनिता शर्मा ने कहा कि मैंने सेट पर जाकर शीजान को समझाया था, लेकिन उसने बोला आंटी मैं कुछ नहीं कर सकता, आपको जो करना है वो करो.

तुनिषा की मां ने जताई मर्डर की आशंका

एक्ट्रेस तुनिषा की मां ने कहा कि तुनिषा ने क्रिसमस मनाने के लिए चंडीगढ़ जाने की बात कही थी. मैं उसके चंडीगढ़ जाने की प्लानिंग पर सोच रही थी तभी सेट से फोन आ गया कि तुनिषा को अस्पताल लेकर जा रहे हैं. तुनिषा बहुत सेंसिटिव थी. जब शीजान का दूसरी लड़की से संबंध था तो उसने तुनिषा से संबंध क्यों रखा? उसके मन में उस वक्त क्या ट्रिगर हुआ वो तो चंडीगढ़ जाने का प्लान कर रही थी. ये मर्डर भी हो सकता है.

तुनिषा को ले जाया गया था दरगाह

इसके अलावा तुनिषा के मामा ने कहा कि तुनिषा को ले जाने के लिए गाड़ी भी मौजूद नहीं थी. आखिर ये देरी क्यों हुई? शीजान की बहन फलक तुनिषा को दरगाह लेकर गई थी. क्या शीजान को तुनिषा की उम्र और धर्म नहीं पता था?

शीजान के परिवार पर आरोप

एक्ट्रेस की मां वनिता शर्मा ने ये भी कहा कि तुनिषा की मौत में शीजान के परिवार को भी इन्वॉल्व कर रही हूं क्योंकि शीजान की गर्लफ्रेंड के बारे में उसकी मां हमेशा तुनिषा से बात करती थी. तुनिषा, शीजान से शादी करना चाह रही थी. मैंने करियर पर ध्यान देने के लिए कहा था और 6 साल बाद शादी पर फैसला लेने की बात कही थी. शीजान के परिवार वालों को भी आरोपी बनाना चाहिए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news