Rajasthan: Rape के बाद 12 साल के मासूम की हत्या, पत्थर से कुचल दिया सिर
Advertisement
trendingNow1953437

Rajasthan: Rape के बाद 12 साल के मासूम की हत्या, पत्थर से कुचल दिया सिर

Minor's Head Crushed By Stone After Rape: पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी बिस्किट का लालच देकर 12 साल के मासूम को पुरानी हवेली में ले गया था.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

सीकर: राजस्थान (Rajasthan) की सीकर (Sikar) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां दरिंदे ने एक 12 साल के मासूम को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार (12 Year Old Minor Raped) बनाया और बाद में एक बड़े पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या (Victim's Head Crushed By Stone) कर दी. वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

  1. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज
  2. पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया पीड़ित का शव
  3. आरोपी से पूछताछ करने में जुटी पुलिस

दरिंदे ने पार की निर्ममता की हद

बता दें कि आरोपी 12 साल के मासूम को बिस्किट का लालच दिखाकर अपने साथ ले गया था. वहां उसने पीड़ित के साथ रेप (Minor Raped In Sikar) करके उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- प्राइवेट पार्ट से शख्स के पेट में चली गई 20 cm लंबी मछली, फिर हुआ कुछ ऐसा

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जान लें कि आरोपी का नाम विक्रम है. उसकी उम्र 20 साल है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विक्रम को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

पुरानी हवेली से बरामद हुआ मासूम का शव

सीकर के एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि आरोपी विक्रम ने 21 जुलाई को बच्चे को बिस्किट का लालच देकर अपने पास बुलाया और एक पुरानी हवेली में ले जाकर उसके साथ रेप किया. फिर राज खुल जाने डर से उसने एक बड़ा पत्थर लिया और पीड़ित का सिर कुचल दिया. पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- भारी बारिश के बाद दिखा भयानक मंजर, लैंडस्लाइड से तबाह हुई कार; कई हाईवे ब्लॉक

उन्होंने आगे कहा कि बच्चे के पिता ने 23 जुलाई को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 25 जुलाई को गांव के नेमी चंद बगडिया की खबर के आधार पर पुलिस पुरानी हवेली पहुंची और मासूम के शव को बरामद किया. आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news