जम्मू कश्मीर में मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, हथियारों का जखीरा भी बरामद

तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलबारी कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई और इसमें दो आतंकवादी मारे गए. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और अन्य सामग्री बरामद की गई है.

जम्मू कश्मीर में मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, हथियारों का जखीरा भी बरामद
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. सेना के एक अधिकरी ने इसकी जानकारी दी. सैन्य अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के हिन्द सीतापुर इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान चलाया गया.

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलबारी कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई और इसमें दो आतंकवादी मारे गए. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और अन्य सामग्री बरामद की गई है.

सैन्य अधिकारी ने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलबारी कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई और इसमें दो आतंकवादी मारे गए. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और अन्य सामग्री बरामद की गई है. अभी जॉइंट ऑपरेशन जारी है. सूत्रों की मानें तो जिस तरह बारूद और हथियार बरामद हुए हैं, उससे आतंकी किसी घटना की अंजाम देने की तैयारी में थे.

लाइव टीवी देखें

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मारे गए दोनों आतंकी कई हमलों में शामिल रहे हैं. लश्कर-ए तैयबा के ये दोनों ही आतंकी वांटेड थे. दोनों ही आतंकियों की पहचान बशारत अहमद और तारिक अहमद के रूप में हुई है. बशारत अहमद निकलूरा और तारिक खारीपोरा का रहने वाला है.