बरेली जेल क्यों गए थे असद और गुड्डू मुस्लिम? अशरफ से हुई थी सीक्रेट मीटिंग, फुटेज आई सामने
Advertisement
trendingNow11665200

बरेली जेल क्यों गए थे असद और गुड्डू मुस्लिम? अशरफ से हुई थी सीक्रेट मीटिंग, फुटेज आई सामने

Umesh Pal Murder: प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में रोज नया अपडेट सामने आ रहा है. अब बरेली जेल की सीसीटीवी फुटेज ने पुलिस महकमे को एक बार फिर चौंका दिया है. उमेशपाल की हत्या को अंजाम देने से पहले अतीक का बेटा असद और गुड्डू मुस्लिम बरेली जेल गए.

बरेली जेल क्यों गए थे असद और गुड्डू मुस्लिम? अशरफ से हुई थी सीक्रेट मीटिंग, फुटेज आई सामने

Umesh Pal Murder: प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में रोज नया अपडेट सामने आ रहा है. अब बरेली जेल की सीसीटीवी फुटेज ने पुलिस महकमे को एक बार फिर चौंका दिया है. उमेशपाल की हत्या को अंजाम देने से पहले अतीक का बेटा असद और गुड्डू मुस्लिम बरेली जेल गए. बरेली जेल में दोनों की अशरफ से मुलाकात हुई थी. सूत्रों की मानें तो इस मुलाकात के दौरान ही उमेशपाल हत्याकांड का प्लान तैयार किया गया था.

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बरेली जेल के कुछ सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं, जिसमें अतीक के बेटे असद और गुड्डू मुस्लिम को साफ देखा जा सकता है. ये सीसीटीवी फुटेज उमेश पाल की हत्या से पहले का है. बीती 11 फरवरी को असद, गुड्डू मुस्लिम, उस्मान, गुलाम और सदाकत बरेली जेल में अशरफ से मिलने पहुंचे थे.

इतना ही नहीं, दावा यह भी किया जा रहा है कि अतीक अहमद ने G-20 समिट के दौरान ही उमेश पाल को मारने का प्लान बनाया था. लेकिन इसपर बात नहीं बन पाई थी. वहीं, दूसरी योजना यह थी कि उमेशपाल को प्रयागराज की कचहरी में मारा जाए. यह प्लान भी अंजाम तक नहीं पहुंचा. इसके बाद तीसरा प्लान प्रयागराज चौराहे पर हत्याकांड को अंजाम देना था. तीसरा प्लान भी फेल हो गया.

इसके बाद सभी शूटर्स ने उमेशपाल को उनके घर के पास मारने का प्लान बनाया और ठीक वैसा ही हुआ. प्रयागराज के धूमनगंज में 24 फरवरी को उमेशपाल और उनके 2 सुरक्षाकर्मियों को गोली मार दी गई. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news