Corona: अंडरवर्ल्ड डॉन Chhota Rajan ने दी वायरस को मात, एम्स से पहुंचा तिहाड़
Advertisement

Corona: अंडरवर्ल्ड डॉन Chhota Rajan ने दी वायरस को मात, एम्स से पहुंचा तिहाड़

कोरोना संक्रमित (Coronavirus) हो चुके अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Chhota Rajan) ने आखिरकार कई दिनों के इलाज के बाद इस वायरस को मात ही दी. मुंबई के सीनियर पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या के आरोप में दोषी ठहराया जा चुका है. 

 

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमित (Coronavirus) हो चुके अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Chhota Rajan) ने आखिरकार कई दिनों के इलाज के बाद इस वायरस को मात ही दी. कोरोना से ठीक होने के बाद उसे मंगलवार को दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर वापस तिहाड़ जेल (Tihar Jail) भेज दिया गया. 

  1. एम्स में 22 अप्रैल को भर्ती हुआ
  2. राजन पर 70 से ज्यादा मुकदमे दर्ज
  3. 1993 मुंबई सीरियल ब्लास्ट में है आरोपी

एम्स में 22 अप्रैल को भर्ती हुआ

बताते चलें कि कोरोना (Coronavirus) की गिरफ्त में आने के बाद छोटा राजन (Chhota Rajan) को 22 अप्रैल को एम्स में भर्ती कराया गया था. पिछले दिनों उसके निधन की खबर भी तेजी से फैली, जिसका बाद में तिहाड़ जेल प्रशासन ने खंडन जारी किया. अब कोरोना से ठीक होने के बाद उसे एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है. कड़ी सुरक्षा के बीच उसे तिहाड़ की जेल नंबर-2 में रखा गया है. 

राजन पर 70 से ज्यादा मुकदमे दर्ज

छोटा राजन (Chhota Rajan) पर अपहरण और हत्या के 70 से अधिक केस दर्ज हैं. उसे मुंबई के सीनियर पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या में दोषी करार देते हुए आजीवन कैद की सजा सुनाई गई है. हालांकि पिछले दिनों उसे हनीफ कड़ावाला की हत्या के केस में विशेष सीबीआई कोर्ट ने बरी कर दिया.

ये भी पढ़ें- अंडरवर्ल्ड डॉन Chhota Rajan की Corona से मौत की खबर निकली झूठी, AIIMS ने जारी किया बयान

1993 मुंबई सीरियल ब्लास्ट में है आरोपी

गौरतलब है कि 61 साल का छोटा राजन (Chhota Rajan) मुंबई में 1993 में हुए सीरियल बम ब्लास्ट का आरोपी है. रिपोर्टस के अनुसार, छोटा राजन का असली नाम राजेंद्र निकालजे है. साल 2015 में इंडोनेशिया के बाली (Bali) से राजन को प्रत्यर्पण के बाद भारत लाया गया, और तभी से वो दिल्ली (Delhi) की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद है.

LIVE TV

Trending news