Amit Shah in Bihar: अमित शाह का विपक्ष पर निशाना, बोले- RJD के राज को भूलेगा नहीं बिहार
Advertisement
trendingNow11162167

Amit Shah in Bihar: अमित शाह का विपक्ष पर निशाना, बोले- RJD के राज को भूलेगा नहीं बिहार

Amit Shah in Bihar: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर जगदीशपुर पहुंचे. वो कुंवर सिंह विजयोत्सव में में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए है.

Amit Shah in Bihar: अमित शाह का विपक्ष पर निशाना, बोले- RJD के राज को भूलेगा नहीं बिहार

Amit Shah in Bihar: देश के गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सीनियर नेता अमित शाह बिहार के आरा में कुंवर सिंह विजयोत्सव में शामिल हुए. वो जगदीशपुर किला पर पुष्‍पांजलि अर्पित करने पहुंचे. अमित शाह जगदीशपुर में विजयोत्सव समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के लोग RJD के राज को कभी नहीं भूल पाएंगे.

'ऐसा कार्यक्रम अपने जीवन में कभी नहीं देखा'

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के लिए जब मुझसे बिहार ईकाई और नित्यानंद राय जी ने समय लिया तब मुझे यह उम्मीद नहीं थी. उन्होंने कहा हजारों लाखों लोग तिरंगा लेकर इस भूमि पर राष्ट्रवाद की अलख जताएंगे. उन्होंने कहा, 'मैं अनेकों कार्यक्रम और रैलियों में गया हूं, लेकिन आज राष्ट्रभक्ति का भान आज जो यहां दिख रहा है. मैं आज देखकर सच्च में निशब्द हूं. ऐसा कार्यक्रम अपने जीवन में कभी नहीं देखा है.'

विपक्ष पर साधा निशाना

गृहमंत्री ने कहा, 'आज हम सब यहां बाबू वीर कुंवर सिंह को श्रद्धांजलि देने आए हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आजादी के 75वें साल में आजादी का अमृत महोत्सव मनाने का निर्णय किया है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बिहार ने पिछली सरकारों को भी देखा है. बिहार के लोग RJD के राज को कभी नहीं भूल पाएंगे.

तलवार देकर किया गया गृहमंत्री का स्वागत

आरा में भव्य मंच पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का भव्‍य स्‍वागत किया गया है. उन्‍हें पगड़ी पहनाकर सम्‍मानित किया गया और तलवार भेंट की गई. जिसके बाद गृहमंत्री ने तलवार लहरा कर लोगों का अभिनंदन किया. वहीं इस दौरान गुलाब के फूलों की और मखाने की माला पहनाई गई.

 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news