Kiren Rijiju Singing Video: किरण रिजिजू का सिंगिंग स्टाइल, मंच पर गाया शानदार गाना; लोगों ने की तारीफ
Advertisement
trendingNow1993490

Kiren Rijiju Singing Video: किरण रिजिजू का सिंगिंग स्टाइल, मंच पर गाया शानदार गाना; लोगों ने की तारीफ

Kiren Rijiju Singing Video: आपने केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू के फिटनेस के वीडियो देखे होंगे, हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक गाना गाते हुए दिख रहे हैं. रिजिजू का ये अंदाज आपको जरूर पसंद आएगा.

फोटो साभार। (ट्विटर)

नई दिल्ली. Kiren Rijiju Ka Singing Video:  सोशल मीडिया पर कई लोग अपने टैलेंट को दिखाते हैं, इनमें से कुछ लोग वायरल भी हो जाते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है लेकिन ये वीडियो किसी आम इंसान का नहीं बल्कि केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू (Union Law and Justice Minister Kiran Rijiju) का है. दरअसल, कानून मंत्री का एक गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ये वीडियो खुद रिजिजू ने ही अपने ट्विट्टर अकाउंट से शेयर किया था.

  1. कानून मंत्री किरण रिजजू का अनोखा स्टाइल
  2. सिविल सर्विस ऑफिसर्स के लिए गाया गाना
  3. रिजजू की सिंगिंग का वीडियो हुआ वायरल 

आवाज से जीता लोगों का दिल

जानकारी के मुताबिक कानून मंत्री ने बीते गुरुवार को युवा नौकरशाहों से जुड़े एक कार्यक्रम में ये गाना गाया. उन्होंने अरुणाचल सिविल सर्विस ऑफिसर्स को खुश करने के लिए ये गाना गया था. दरअसल इन अधिकारियों ने आईएएस अकादमी में कस्टमाइज ट्रेनिंग प्रोग्राम पूरा किया था. रिजिजू ने कार्यक्रम में जब गाना शुरू किया तो अपनी आवाज से सभी का दिल जीत लिया. उनकी आवाज सुनकर ये लगता है कि जैसे कोई पेशेवर गायक गा रहा है. रिजिजू अक्सर फिटनेस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir: श्रीनगर में एक एक बार फिर बढ़ा संक्रमण का खतरा, आज से कोरोना कर्फ्यू लागू

ये गाना गाया

मंत्री ने कार्यक्रम में 1981 में बनी मशहूर फिल्म 'याराना' का गाना ' तेरे जैसा यार कहां' सुना कर महफिल में समा बांध दिया. जिसने भी उनके इस अंदाज को देखा वो हैरत में पड़ गया. कानून मंत्री का ये अंदाज बेहद मजेदार था. वहीं आखिर में गाना खत्म करने के बाद रिजिजू जो कहते हैं वो सुनना और भी मजेदार है. उन्होंने कहा- ‘बहुत मेहनत से गाया है.’ इस दौरान उनसे दोबारा गाने की गुजारिश भी की गई.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र से राहत की खबर, 4 अक्टूबर से स्कूल और 7 अक्टूबर से मंदिरों को खोलने की अनुमति

वीडियो हुआ वायरल

रिजिजू की सिंगिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कानून मंत्री का ये अंदाज लोग पसंद कर रहे हैं. कई लोग उनकी वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपकी आवाज बेहद शानदार है हम आपके फैन हो गए. वहीं दूसरे ने लिखा कि आप तो ऑलराउंडर हैं आप तो सर.

LIVE TV

Trending news