close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हज़रत निजामुद्दीन-ब्यास और सहारनपुर-ब्यास के बीच चलेंगी अनारक्षित स्पेशल ट्रेनें

रेल यात्रियों की सुविधा के लिए उत्‍तर रेलवे ने अनारक्षित स्‍पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है. 

हज़रत निजामुद्दीन-ब्यास और सहारनपुर-ब्यास के बीच चलेंगी अनारक्षित स्पेशल ट्रेनें
27 जून से 30 जून के बीच दोनों स्‍पेशल ट्रेन कुल चार फेरे लगाएंगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: रेल यात्रियों की सुविधा के लिए उत्तर रेलवे ने हज़रत निजामुद्दीन से ब्यास और सहारनपुर से ब्यास के बीच स्‍पेशल अनारक्षित ट्रेन चलाने का फैसला किया है. रेलवे के अनुसार, 04011 हज़रत निजामुद्दीन-ब्यास अनारक्षित  स्पेशल 27 जून को शाम 07.50 बजे हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्‍टेशन से प्रस्‍थान करेगी. 

यह ट्रेन अगले दिन सुबह 04.50 बजे ब्यास पहुंचेगी. वहीं वापसी दिशा में 04012 ब्यास-हज़रत निजामुद्दीन अनारक्षित स्पेशल 30 जून को शाम 07.50 बजे प्रस्थान करके अगले दिन सुबह 04.20 बजे हजरत निजामुद्दीन पहुंचेगी. 

उत्‍तर रेलवे के अनुसार, बीस सामान्य श्रेणी के डिब्बों वाली यह ट्रेन मार्ग में नई दिल्ली और सब्जी मंडी स्टेशनों पर दोनों दिशाओं में रुकेगी. उन्‍होंने बताया कि उत्‍तर रेलवे ने सहारनपुर से ब्यास के बीच भी एक अनारक्षित स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है. 

04917 सहारनपुर-ब्यास अनारक्षित स्पेशल 28 जून को सहारनपुर से रात्रि 08.50 बजे प्रस्थान करके अगले दिन तड़के 03.00 बजे ब्यास पहुंचेगी. 

उन्‍होंने बताया कि वापसी दिशा में 04918 ब्यास-सहारनपुर अनारक्षित स्पेशल 30 जून को ब्यास से सांय 04.30 बजे प्रस्थान करके उसी दिन रात्रि 11.10 बजे सहारनपुर पहुंचेगी. 

अठारह सामान्य श्रेणी और दो सामान्य श्रेणी सह सामानयान वाली यह विशेष रेलगाड़ी जगाधरी, जगाधरी कारखाना और अम्बाला छावनी स्टेशनों पर दोनों दिशाओं में भी रुकेगी.