Cricket को लेकर 2 पक्षों में हुआ विवाद, जमकर चले ईंट-पत्थर; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow11645964

Cricket को लेकर 2 पक्षों में हुआ विवाद, जमकर चले ईंट-पत्थर; जानें पूरा मामला

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में क्रिकेट को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया है. मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी (Stone Pelting) हुई.

Cricket को लेकर 2 पक्षों में हुआ विवाद, जमकर चले ईंट-पत्थर; जानें पूरा मामला

Dispute in Etawah: एक तरफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का रोमांच लगातार बढ़ता जा रहा है और लोग जमकर मजे ले रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में क्रिकेट को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया है. मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी (Stone Pelting) हुई. हालात को देखते हुए प्रशासन सख्त हो गया है और इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं.

कैसे शुरू हुआ विवाद?

इटावा थाना शहर कोतवाली इलाके में देर शाम उस वक्त बबाल हो गया, जब दो पक्षों में क्रिकेट को लेकर हुए विवाद में जमकर पत्थरबाजी हुई.बताया जा रहा है कुछ दिन पहले दो पक्षों के बीच एम क्रिकेट को लेकर विवाद हुआ था जो लागतर चला आ रहा था. रविवार देर शाम को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर पथराव हुआ.

वीडियो में पत्थर फेंकते दिखे कुछ लोग

पथराव का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक पक्ष मस्जिद के पास वाली छत से पत्थर फेंकते हुए नजर आ रहे है. मौके पर मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि कुछ युवकों ने आकर पहले हवाई फायरिंग की और देखते ही देखते पथराव शुरू कर दिया. मामला बिगड़ते देख एसएसपी, सीओ सिटी, अपर पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए.

पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया

पुलिस ने हंगामें के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है और अब तक चार लोगों को हिरासत में लिया है. इसके साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है और पुलिस ने कहा है कि बवाल करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Trending news