UP Politics: योगी के मंत्री का अखिलेश यादव को ऑफर, ये काम करें तो BJP केंद्रीय मंत्री बनाने पर करेगी विचार
topStories1hindi1470690

UP Politics: योगी के मंत्री का अखिलेश यादव को ऑफर, ये काम करें तो BJP केंद्रीय मंत्री बनाने पर करेगी विचार

Mainpuri Bypolls: मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के बीच यूपी सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव (Girish Chandra Yadav) ने कहा है कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अगर सपा का बीजेपी में विलय कर दें तो उन्हें केंद्रीय मंत्री बनाने पर विचार किया जा सकता है.

UP Politics: योगी के मंत्री का अखिलेश यादव को ऑफर, ये काम करें तो BJP केंद्रीय मंत्री बनाने पर करेगी विचार

Girish Chandra Yadav offer Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव (Mainpuri By-Election) के बीच योगी सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव (Girish Chandra Yadav) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर पलटवार किया है और साथ ही उन्हें केंद्रीय मंत्री बनाने का ऑफर भी दिया है.

SP का BJP में करें विलय तो बनाएंगे केंद्रीय मंत्री: गिरीश चंद्र यादव

उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव (Girish Chandra Yadav) ने मैनपुरी में कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अपनी पार्टी समाजवादी पार्टी (SP) का भारतीय जनता पार्टी (BJP) में विलय कर दें तो उन्हें केंद्रीय मंत्री बनाने पर विचार किया जा सकता है.

योगी के मंत्री ने अखिलेश के बयान पर किया पलटवार

योगी आदित्यनाथ के मंत्री गिरीश चंद्र यादव (Girish Chandra Yadav) ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के उस बयान पर पलटवार किया है. अखिलेश यादव ने योगी सरकार के उप मुख्यमंत्रियों का ऑफर दिया था कि वे 100 विधायक लेकर आ जाएं तो सपा उन्हें मुख्यमंत्री बना देगी. इसके साथ ही अखिलेश ने दोनों उपमुख्यमंत्रियों को असिस्टेंट बताया था.

अखिलेश यादव को होगा बड़ा फायदा: गिरीश चंद्र यादव

गिरीश चंद्र यादव (Girish Chandra Yadav) ने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अब मुख्यमंत्री और मंत्री बनने वाले नहीं हैं, क्योंकि उनको जनमत नहीं मिलने वाला है. अखिलेश अगर अपनी पार्टी का बीजेपी में विलय करवा लेते हैं तो उन्हें बड़ा फायदा होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनता को पीएम मोदी और सीएम योगी पर विश्वास है और मोदी व योगी को देश की जनता पर विश्वास है.

8 दिसंबर को ध्वस्त हो जाएगा सपा का अंतिम किला: गिरीश चंद्र

योगी सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव (Girish Chandra Yadav) ने समाजवादी पार्टी (SP) पर पलटवार करते हुए कहा कि सपा के सभी किले पहले ही ध्वस्त हो चुके हैं. मैनपुरी का अंतिम किला भी 8 दिसंबर को ध्वस्त हो जाएगा. ऐसे में उनके लिए जरूरी है कि वो अपनी पार्टी सपा का विलय बीजेपी में कर लें.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news