UP: शख्स ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

UP: शख्स ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Uttar Pradesh: यूपी के संभल में एक शख्स ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की. इलाके के बीजेपी कार्यकर्ताओं की शिकायत के बाद शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया गया.

UP: शख्स ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी,  पुलिस ने किया गिरफ्तार

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के संभल में एक शख्स से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ सोशल मीडिया (Social Media) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. इसके बाद पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दर्ज कराई शिकायत

जानकारी के मुताबिक ये मामला संभल के कुढ़ फतह गढ़ थाना क्षेत्र का है. पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि कुढ़ फतह गढ़ थाना क्षेत्र के दारनी गांव के इरफान हुसैन नामक युवक ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उन्होंने बताया कि क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं प्रवीण कुमार, योगेंद्र और बंटी ने सोमवार को इस संबंध में थाने में शिकायत की.

ये भी पढ़ें- संतूर सीख किया पिता का सपना पूरा, जानें पंडित शिव कुमार शर्मा के जीवन से जुड़ी 5 बड़ी बातें

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

मिश्रा ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 (आपत्तिजनक सामग्री प्रसारित करना) और 153 ए (लोगों के बीच दुर्भावना को बढ़ावा देना) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- मशहूर संगीतकार पंडित शिव कुमार शर्मा का निधन, संतूर को दिलाई दुनियाभर में अलग पहचान

पहले भी सामने आ चुका है ऐसा मामला

बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के चौबिया पुलिस थाने में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने को लेकर एक शख्त और अज्ञात पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.

LIVE TV

Trending news