UP: शख्स ने 370 महिलाओं को किया अश्लील Video Call, बात करते वक्त उतार देता था सारे कपड़े
Advertisement
trendingNow1928780

UP: शख्स ने 370 महिलाओं को किया अश्लील Video Call, बात करते वक्त उतार देता था सारे कपड़े

Man Makes Obscene Video Calls To 370 Women: जांच में पता चला कि आरोपी कोई भी रैंडम नंबर उठाता था और उसकी डिटेल ट्रू कॉलर ऐप पर चेक करता था. अगर वह किसी लड़की का फोन नंबर होता था तो वह उसे वीडियो कॉल करता था.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

बलिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां 35 साल के एक शख्स ने करीब 370 महिलाओं को वीडियो कॉल (Obscene Video Calls To 370 Women) किया और इस दौरान उसने आपत्तिजनक हरकतें कीं. कई बार तो वीडियो के दौरान शख्स ने अपने सारे कपड़े भी उतार दिए.

  1. पीड़िता ने महिला हेल्प लाइन नंबर पर की थी शिकायत
  2. आरोपी के पास से 7 मोबाइल फोन और कई सिम बरामद
  3. 15 जिलों की महिलाओं को किया अश्लील वीडियो कॉल

वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर लेता था शख्स

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, मामले की जांच के में पता चला कि शख्स ने महिलाओं के साथ किए गए वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर लिया और इसी के जरिए उनको ब्लैकमेल किया. आरोपी ने पीड़ित महिलाओं को धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो वह वीडियो को उनके परिजनों को भेज देगा और सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा.

ये भी पढ़ें- 100 करोड़ की घूस मामले में पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को ED का समन, 2 साथी गिरफ्तार

VIDEO

आरोपी ने ऐसे निकाला 370 महिलाओं का फोन नंबर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान शिव कुमार वर्मा के तौर पर हुई है. उसने ग्रेजुएशन तक पढ़ाई की है. वह स्टेशनरी की एक दुकान चलाता है. आरोपी ने 15 अलग-अलग जिलों में रहने वाली महिलाओं को वीडियो कॉल किया. इस वारदात को अंजाम देने के लिए शख्स ने 7 मोबाइल फोन और कई सिम का इस्तेमाल किया. पुलिस को आरोपी के खिलाफ पहली शिकायत पिछले साल लखनऊ से मिली थी. पीड़िता ने महिला हेल्प लाइन नंबर 1090 पर शिकायत की थी.

जांच में पता चला कि आरोपी कोई भी रैंडम नंबर उठाता था और उसकी डिटेल ट्रू कॉलर ऐप पर चेक करता था. अगर वह किसी लड़की का फोन नंबर होता था तो वह उसे वीडियो कॉल करता था.

ये भी पढ़ें- बगैर एक्सरसाइज और डायटिंग के ऐसे कम करें अपना वजन, जान लीजिए ये 5 टिप्स

शख्स ऐसे देता था वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक, वीडियो कॉल के दौरान आरोपी अपने कपड़े उतार देता था और वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगता था. जब तक महिला कुछ समझ पाए और फोन काटे तब तक वह वीडियो रिकॉर्ड कर लेता था. इसके बाद वह महिलाओं को ब्लैकमेल करता था. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है.

LIVE TV

Trending news