close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उन्‍नाव रेप पीड़िता के वकील ने जताई थी हत्‍या की आशंका, मांगा था शस्‍त्र लाइसेंस

15 जुलाई, 2019 को भेजे गए इस पत्र में वकील ने उसे जल्‍द शस्‍त्र लाइसेंस जारी करने की मांग की है. उसने पत्र में लिखा है कि भविष्‍य में उसकी हत्‍या भी की जा सकती है.

उन्‍नाव रेप पीड़िता के वकील ने जताई थी हत्‍या की आशंका, मांगा था शस्‍त्र लाइसेंस
उन्‍नाव रेप केस में पीडि़ता के वकील हैं महेंद्र सिंह. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : उन्‍नाव रेप पीड़िता और उसके वकील महेंद्र सिंह का 28 जुलाई को रायबरेली जाते समय ट्रक की उनकी कार में हुई टक्‍कर के बाद गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके बाद दोनों को लखनऊ में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. अब एक पत्र सामने आया है, जो कि रेप पीड़िता के वकील महेंद्र कुमार ने उन्‍नाव के जिलाधिकारी को लिखा था. 15 जुलाई, 2019 को भेजे गए इस पत्र में वकील ने उसे जल्‍द शस्‍त्र लाइसेंस जारी करने की मांग की है. उसने पत्र में लिखा है कि भविष्‍य में उसकी हत्‍या भी की जा सकती है.

देखें LIVE TV

वकील महेंद्र सिंह की ओर से लिखे गए पत्र में कहा गया है कि वह माखी कांड के मामले में सीबीआई के सामने गवाह है. उन्‍होंने सितंबर, 2018 को ही शस्‍त्र लाइसेंस की मांग की थी. इसके लिए उन्‍होंने आवेदन भी किया था. इसमें उन्‍होंने आरोप लगाते हुए लिखा है कि लेकिन आज तक सत्‍ता के दबाव और प्रभाव के कारण उनके आवश्‍यक कागजातों का सत्‍यापन तक नहीं किया गया. उन्‍होंने इसमें कहा है कि प्रार्थी के शस्‍त्र लाइसेंस आवेदन को तत्‍काल प्रभाव से सत्‍यापन रिपोर्ट तलब कर शस्‍त्र लाइसेंस प्रदान करने की अनुमति देने की कृपा करें.