फ‍िरोजाबाद में किसान ने तहसीलदार को जड़ा थप्‍पड़, जमीन पर गिरे तो लात मारा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2305114

फ‍िरोजाबाद में किसान ने तहसीलदार को जड़ा थप्‍पड़, जमीन पर गिरे तो लात मारा, वीडियो वायरल

Firozabad News : नगला तुर्सी गांव में जमीन विवाद सुलझाने गए तहसीलदार को एक किसान ने थप्‍पड़ मार दिया. थप्‍पड़ इतना जोरदार था कि तहसीलदार जमीन पर गिर गए. इसके बाद किसान ने लात भी मारी. 

 

FIROZABAD FARMER SLAP TEHSILDAR

Firozabad News : यूपी के फिरोजाबाद में जमीनी विवाद सुलझाने गए तहसीलदार को एक किसान ने थप्‍पड़ जड़ दिया. आरोप है कि किसान ने राजस्‍व टीम के साथ अभद्रता की. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद फ‍िरोजाबाद पुलिस ने किसान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.  

जमीन विवाद सुलझाने गए थे तहसीलदार 
दरअसल, यह पूरा मामला जसराना थाना क्षेत्र के नगला तुर्सी गांव का है. गांव में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है. एक पक्ष द्वारा अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने की शिकायत की गई थी. विवाद को सुलझाने के लिए तहसीलदार जसराना लालता प्रसाद राजस्व टीम के साथ गांव पहुंचे. इस दौरान दूसरे पक्ष के धर्मेंद्र एवं वीरेश्वर मौके पर आ गए और कहासुनी करने लगे. 

थप्‍पड़ मारने का वीडियो वायरल 
देखते ही देखते दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई. इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कहासुनी के दौरान पहले तहसीलदार लालता प्रसाद ग्रामीण पर हाथ उठाते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद फिर क्या था किसान ने तहसीलदार लालता प्रसाद की कंपटी पर चाटा जड़ दिया तो तहसीलदार जमीन पर गिर पड़े. 

राजस्‍व विभाग की टीम के साथ अभद्रता करने का आरोप 
राजस्‍व विभाग की टीम के साथ अभद्रता करने की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों सगे भाई बताए जा रहे हैं. दोनों भाइयों को शांति भंग में चालान कर एसडीएम के सामने पेश किया गया. एसडीएम ने दोनों को जेल भेज दिया. जिला प्रशासन के उच्‍च अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : योगी सरकार ने मुझे केवल ढक्‍कन बनाकर रखा है... वायरल ऑडियो पर राज्‍य मंत्री विजय लक्ष्‍मी गौतम ने दी सफाई

यह भी पढ़ें : खाना बनाते समय तेज धमाके के साथ फटा गैस सिलेंडर, मां समेत दो बेट‍ियों की मौत, 5 बुरी तरह झुलसे

 

Trending news