कल्बे जव्वाद बोले, 'वसीम रिजवी को सपोर्ट करना बंद करे RSS, नहीं तो BJP को होगा बड़ा नुकसान'

सपा-बसपा के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि ये गठबंधन अच्छा रिजल्ट दे सकता है. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी को को अब ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी.

 कल्बे जव्वाद बोले, 'वसीम रिजवी को सपोर्ट करना बंद करे RSS, नहीं तो BJP को होगा बड़ा नुकसान'
शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद.

अलीगढ़, खालिद मुस्तफा: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा कि वसीम रिजवी अपने बयानों से बीजेपी को नुकसान पहुंचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कभी सुन्नी तो कभी मदरसों के खिलाफ बोलते हैं. उन्होंने तीखे शब्दों में कहा कि आरएसएस को इनका सपोर्ट करना बंद करना चाहिए. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आरएसएस ने सपोर्ट करना बंद नहीं किया, तो आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को नुकसान हो सकता है. 

सपा-बसपा के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि ये गठबंधन अच्छा रिजल्ट दे सकता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को को अब ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी और उनको मुसलमानों को भी साथ लेना पड़ेगा. धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा कि बगैर मुसलमानों को साथ लिए यूपी में बीजेपी ठहर ही नहीं सकती. उन्होंने कहा कि उनको ऐसा काम करना पड़ेगा की मुसलमान उनके साथ आए. राम मंदिर पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर पर कोर्ट के ऊपर कोई दवाब नहीं है. उन्होंने कहा कि कोर्ट अगर इसका फैसला इलेक्शन के बाद करता है तो बेहतर होगा. क्योंकि इससे कोई भी पार्टी लोकसभा चुनाव में पायदा नहीं उठा सकेंगे. 

वहीं, सांसद सतीश गौतम और अन्य राजनीतिक लोगों द्वारा AMU से 'मुस्लिम' शब्द हटाने के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि कंट्रोवर्सी हमेशा से रही है, कुछ लोग इसको बनाते है, जब हर मज़हब का इदारा मौजूद है, तो मुसलामानों का इदारा है तो इसमें आपको क्या तकलीफ है.