Ambedkar nagar News:: शादी समारोह में खाना खाने से बिगड़ी हालत, फूड प्वाइजनिंग से 70 से ज्यादा लोग पहुंचे अस्पताल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2218686

Ambedkar nagar News:: शादी समारोह में खाना खाने से बिगड़ी हालत, फूड प्वाइजनिंग से 70 से ज्यादा लोग पहुंचे अस्पताल

Ambedkar nagar News: अम्बेडकरनगर में फ़ूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए है. अलग-अलग गांव के 5 दर्जन से ज्यादा लोग बीमार हो गए हैं. दरअसल खाना खाने के बाद लोगों की तबियत बिगड़ी. जिला अस्पताल में 70 लोगों को भर्ती कराया गया. ज

Ambedkar

Ambedkar News: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर में फ़ूड  प्वाइजनिंग का शिकार हो गए है. शादी समारोह में शामिल 5 दर्जन से अधिक लोग फ़ूड  प्वाइजनिंग का शिकार हो गए. वहीं वर और कन्या पक्ष से भी कई लोग बीमार हो गए हैं. आनन-फानन में सभी को  जिला अस्पताल में कराया भर्ती कराया गया है. अलग-अलग गांव के 5 दर्जन से ज्यादा लोग बीमार हो गए हैं. दरअस खाना खाने के बाद लोगों की तबियत बिगड़ी. जलालपुर थाना क्षेत्र से बेवाना थाना क्षेत्र के अटंगी गांव में बारात आई थी.

क्या है पूरा मामला
अम्बेडकरनगर के जलालपुर थाना क्षेत्र के रतना गांव के राम नयन प्रजापति के बेटे की बारात बेवाना थाना क्षेत्र के अटंगी गांव के सीताराम प्रजापति के घर आई थी. सब कुछ बहुत ही अच्छे से चल रहा था. हर तरफ खुशी का माहौल था. बारातियों के लिए नास्ते और भोजन की व्यवस्था भी की थी. नास्ते और भोजन के बाद बारातियों और घरातियों के लोगों को उल्टी दस्त शुरू हो गई. पहले एक दो लोगों से शुरू हुआ तो इसे सामान्य रूप से लिया गया लेकिन देखते ही देखते यह संख्या बढ़ने लगी. वहां मौजूद अधिकतर लोगो को उल्टी और दस्त शुरु हो गई. 

जिला अस्पताल में 70 लोगों को भर्ती
इस घटना से अफरा तफरी का माहौल हो गया. किसी तरह लोगों को अस्पताल पहुचाया गया. वहीं कुछ लोग जो बारात से वापस घर चले गए थे उनकी भी तबियत खराब हुई तो उन्हें जलालपुर में भर्ती कराया गया. दरअसल जिला अस्पताल में 70 लोगों को भर्ती कराया गया. जबकि कुछ लोगों को हल्की फुल्की दिक्कत थी वे प्राइवेट अस्पताल में भी इलाज करा कर चले गए. हलाकि फ़ूड प्वाइजनिंग कैसे हुई. अभी तक इसकी जानकारी नही हो सकी है. खाद्य सुरक्षा विभाग मामले की जांच कर पता लगाएगी की कौन से भोजन में दिक्कत थी. जिला अस्पताल के सीएमएस ने बताया कि 70 लोग आए थे अब सभी अंडर कंट्रोल है. 

यह भी पढ़ें-  Agra News: आगरा में जान बचाने को इमारत से कूदे मजदूर, दारू-नॉनवेज पार्टी के बाद एक की हत्या

Trending news