Ayodhya Ram Mandir Prasad online booking: राम मंदिर के ऑनलाइन फ्री प्रसाद की भारी डिमांड, वेबसाइट ने जोड़े हाथ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2066928

Ayodhya Ram Mandir Prasad online booking: राम मंदिर के ऑनलाइन फ्री प्रसाद की भारी डिमांड, वेबसाइट ने जोड़े हाथ

Ram Mandir Free Prasad online Booking: अगर आप 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर से आए प्रसाद को फ्री पाना चाहते हैं तो अब एक प्राइवेट कंपनी एक नया ऑफर लेकर आई है. बुकिंग करते समय साइबर ठगों से रहें सावधान. लेकिन अभी ये वेबसाइट फ्री प्रसाद देने में असमर्थता जता रही है.

Ayodhya Ramlala Murti

Ram Mandir Free Prasad Booking: अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो गई.  इसके चलते पूरा देश उत्साह में डूबा हुआ है. इस ऐतिहासिक मौके पर देशभर के चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों होने वाली इस प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए देश भर में कई हफ्तों से तैयारी जारी है.

22 जनवरी के बाद अयोध्या राममंदिर भक्तों के लिए खोल दिया जाएगा. ऐसे में एक प्राइवेट कंपनी ने घर-घर राममंदिर का प्रसाद वितरण करने की बात कही है. खादी ऑर्गोनकि नाम की एक वेबसाइट ने दावा किया है वह अयोध्या राम मंदिर का प्रसाध घरों में फ्री में पहुंचाएगी. कंपनी को बस डिलीवरी चार्ज के लिए 51 रुपये देने होंगे. आइए जानते हैं कैसे करनी होगी प्रसाद की बुकिंग. आपको बताएंगे कि आखिर यह कंपनी क्या दावा कर रही है. खादी ऑर्गोनकि नाम की एक वेबसाइट ने फिलहाल फ्री प्रसाद पर रोक लगा दी है.

Ayodhya Ram Mandir: रामलला प्राण प्रतिष्ठा के मेहमानों को व्हाट्सएप पर मिलेगा खास कोड, तभी मिलेगा प्रवेश

अगर आप 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर से आए प्रसाद को फ्री पाना चाहते हैं तो अब एक प्राइवेट कंपनी एक नया ऑफर लेकर आई है.  KhadiOrganic नाम की कंपनी का दावा है कि वह 22 जनवरी को देशभर में प्रसाद का मुफ्त वितरण करेगी.KhadiOrganic.com का कहना है कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पहले दिन यानी 22 जनवरी 2024 को पहले दिन का प्रसाद फ्री बुक किया जा सकता है.  लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर फिलहाल बुकिंग रोक दी गई है. जानकारी के मुताबिक, भारी मांग के कारण अभी ऑनलाइन बुकिंग नहीं ली जा रही है.

Property Rate In Ayodhya: अयोध्या में जमीन लेने की मची होड़, नियमों में बदलाव के बाद जानें क्‍या चल रहा है रेट?

ठग भी सक्रिय 
उत्सव की खुशियों में सेंध लगाने के लिए ठग भी एक्टिव हो गए हैं. राममंदिर के नाम पर फर्जी कॉल आ रहे हैं. किसी को रिचार्ज ऑफर को किसी को फ्री प्रसाद ऑनलाइन मंगाने का ऑफर है. पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि ऐसे फोन कॉल्स और मैसेज पर ध्यान न दें.

Ayodhya Ram Mandir: कौन हैं डॉ. अनिल मिश्रा? रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पूजन में होंगे मुख्य यजमान

इन स्टेप्स को करें फॉलो
आप खादी ऑर्गेनिक अयोध्या प्रसाद वेबसाइट पर विजिट करें. फिर फ्री राम जन्म भूमि प्रथम दिवस प्रसाद वाले लिंक पर क्लिक करें.   इसके बाद आप अनुमानित प्रतीक्षा समय के साथ चेक आउट वालों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे.इसके बाद आपको जरूरी डिटेल भरनी है, जैसे नाम, पता और मोबाइल नंबर और अपने फ्री प्रसाद की बुकिंग करें और सबमिट कर दें. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अयोध्या राम मंदिर प्रसाद बुकिंग के लिए केवल 51 रुपये का न्यूनतम वितरण शुल्क लिया जाएगा.  ऑनलाइन डिलीवरी के लिए ये पैसे लिए जाएंगे जबकि प्रसाद एकदम फ्री है.

Ayodhya Ram Mandir:प्राण-प्रतिष्ठा से पहले 3 संदिग्ध गिरफ्तार, खालिस्तानी आतंकी से है कनेक्शन

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में बनेगी पहली वास्तु-बेस्ड टाउनशिप, जानें 'नई अयोध्या' में क्या होगा खास

 

Trending news