'अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में VC 15 दिन में मंदिर बनवाएं, वरना युवा मोर्चा खुद बनवाएगा'

बीजेपी युवा मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष मुकेश सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि उन्होंने, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर को पत्र लिखा है.

'अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में VC 15 दिन में मंदिर बनवाएं, वरना युवा मोर्चा खुद बनवाएगा'
बीजेपी युवा मोर्चा ने इसके लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

ख़ालिद मुस्तफ़ा, अलीगढ़: एक बार फ़िर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में मंदिर की मांग उठ खड़ी हुई है. इस बार बीजेपी युवा मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष ने ये ये मांग की है. इसके लिए बीजेपी युवा मोर्चा ने एएमयू वीसी को पत्र लिखा है. पत्र में लिखा गया है कि 15 दिन में एएमयू में मंदिर का निर्माण होना चाहिए. अगर मंदिर निर्माण नहीं होता तो बीजेपी युवा मोर्चा 24 तारीख को मंदिर निर्माण कराएगा. एएमयू में मंदिर निर्माण के लिए हज़ारों की तादाद में इकट्ठा होकर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता जाएंगे. उन्होंने कहा, हम चंदे के पैसे से मंदिर का निर्माण कराएंगे.

दरअसल, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में मंदिर की मांग को लेकर पिछले काफ़ी दिनों से आए दिन बयान बाज़ी होती आ रही है. अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम भी इस बारे में बयान दे चुके हैं. गुरुवार को बीजेपी युवा मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष मुकेश सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि उन्होंने, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर को पत्र लिखा है.

पत्र में लिखा गया है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर 15 दिन के अंदर मंदिर का निर्माण कराएं. साथ ही जगह भी निश्चित करें कि मंदिर किस जगह बनेगा. अगर यह मांग पूरी नहीं होती तो बीजेपी युवा मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष ने ऐलान किया कि हज़ारों छात्रों को इकट्ठा कर 24 तारीख को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के लिए कूंच करेंगे. खुद मंदिर का निर्माण कराएंगे.

उन्होंने कहा है युवा मोर्चा चंदे से इस मंदिर का निर्माण करेगा. हिंदू छात्रों की भावनाओं को देखते हुए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के हर हॉस्टल में मस्जिद है, तो कैंपस में एक मंदिर भी ज़रूरी है. प्रधानमंत्री मोदी जी के मूल मंत्र सबका साथ सबका विकास को ध्यान में रखते हुए, हिंदू छात्राओं की भावनाओं को देखते हुए मंदिर निर्माण हेतु भूमि की व्यवस्था कराने की कृपया करें, जिसमें आपके द्वारा किए गए इस कार्य द्वारा हिंदू मुस्लिम एकता संदेश सारे देश में जा सके.