ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद की शादियों में चोरियों का भंडाफोड़, रैकेट में शामिल बच्चा पकड़ा गया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2108442

ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद की शादियों में चोरियों का भंडाफोड़, रैकेट में शामिल बच्चा पकड़ा गया

up news: मध्य प्रदेश से दिल्ली तक एक बच्चा रास्ते में पड़ने वाले शादी समारोह में लाखों रुपये और गहने चुराए है. पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि 12 लाख की चोरी एक बच्चे ने की है.

 loot

Noida news: ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में शादी समारोह में डाका डालने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश का एक बच्चा हर शादी में जाकर लाखों रुपये और गहने चुराए. सीसीटीवी में इस कारनामे को देखा गया है.

दरअसल ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गोल्डन ड्रीम मैरिज होम में 6 फरवरी को 12 लाख रुपये की चोरी हुई थी. इस मामले में अब बड़ा खुलासा सामने आया है. पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि 12 लाख की चोरी एक बच्चे ने की है. वहीं गाजियाबाद के कौशांबी में भी शादी समारोह में जाकर कई रकम चुराया था. हालांकि सुरक्षाकर्मी पकड़ने का प्रयास किया मगर वह भाग निकला.

इस समय शादी समारोह का सीजन चल रहा है. यह बच्चा मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिला का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि सूट-बूट पहनकर शादी में चोरी करने जाता है. शादी समारोह में मौका पाकर रुपये और गहने चुरा लेते हैं. गौरतलब है कि ऐसी कई जगहों से इस प्रकार की घटना सामने आ रही है. 

छह फरवरी को गोल्डन ड्रीम मैरिज होम में अक्षय भाटी की भांजी की शादी थी. इस शादी के दौरान उनके छोटे भाई संदीप के हाथ में 12 लाख से भरा बैग था. संदीप सोफे पर बैग बगल में रखकर बैठ गए. इसी बीच बैग गायब हो गया . सीसीटीवी फुटेज में एक सूट-बूट पहने बच्चा बैग ले जाते हुए देखा गया. इन का ताल्लुक घुमंतू समुदाय से बताया जा रहा है. मध्य प्रदेश से चलकर दिल्ली तक पहुंचने के दौरान रास्ते में जितने शादी समारोह दिखते हैं वहां चोरी का प्रयास करते हैं.

यह भी पढ़ें- Noida News: नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

Trending news