अपने कन्यादान के लिए शहीद की बेटी ने DM को लिखा खत, पत्नी के साथ शादी में पहुंचे जिलाधिकारी

डीएम नवविवाहित जोड़े के साथ वैसे ही रहे जैसे एक पिता अपनी बेटी की विदाई के दौरान होता है. जब डीएम मृतक के घर पहुंचे तो घरवालों की खुशी का ठिकाना ही नहीं था. 

अपने कन्यादान के लिए शहीद की बेटी ने DM को लिखा खत, पत्नी के साथ शादी में पहुंचे जिलाधिकारी

देवरिया: प्रदेश के देवरिया जिले में DM अमित किशोर एक शहीद जवान की बेटी की शादी में पहुंचे और उसका कन्यादान कर जिले में सभी का दिल जीत लिया. शादी समारोह में वह पूरे परिवार के साथ आए और वर-वधू को पिता की तरह आशीर्वाद दिया. दरअसल, शहीद की बेटी शिवानी रावत ने एक भावुक पत्र लिखकर DM को अपनी शादी में बुलाया था.  

ये भी पढ़ें: इन्हें खाने के बाद पानी पीने से होती हैं कई बीमारियां, हम सब करते हैं यह गलती 

पत्र पढ़कर हो गए भावुक
बता दें, सलेमपुर तहसील क्षेत्र के मझौलीराज कस्बे के रहने वाले अजय कुमार BSF की 88वीं बटालियन में तैनात थे. 25 अगस्त 2018  को जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में एक घटना के दौरान उनकी जान चली गई, जिसके बाद शहीद जवान के परिवार की आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ गई. बेटी शिवानी रावत की शादी तय होने के बाद उसने डीएम अमित किशोर को एक भावुक पत्र लिखा. पत्र में बेटी ने डीएम से सपरिवार कन्यादान करने की बात कही. यह पत्र पढ़ कर डीएम पूरे परिवार के साथ शिवानी की शादी में पहुंचे और पत्नी के साथ उसका कन्यादान किया.

ये भी पढ़ें: लापरवाही: नहीं मिली एम्बुलेंस, अस्पताल के गेट पर हुई डिलीवरी, सर्द जमीन पर गिर पड़े मां-बच्चा

परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं
डीएम नवविवाहित जोड़े के साथ वैसे ही रहे जैसे एक पिता अपनी बेटी की विदाई के दौरान होता है. जब डीएम शहीद के घर पहुंचे तो घरवालों की खुशी का ठिकाना ही नहीं था. वहीं डीएम अमित किशोर ने बताया कि जिलाधिकारी से एक गरीब परिवार को जैसी उम्मीद होती है, बस उसे निभाया गया. दुल्हन भी बहुत खुश थी.

WATCH LIVE TV