close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलीगढ़: फैक्ट्री में तेज धमाके के साथ फटा गैस सिलेंडर, 2 की मौत 3 घायल

धमाका इतना तेज था कि मकान की छत भी उड़ गई. घायलों का इलाज जेएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. 

अलीगढ़: फैक्ट्री में तेज धमाके के साथ फटा गैस सिलेंडर, 2 की मौत 3 घायल
धमाका इतना तेज था कि पड़ोस में बन रहे घर में भी दरार आ गई.

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के थाना देहली गेट के शाहजमाल मोहल्ला में गुरुवार को फैक्ट्री में गैस सिलेंडर फटने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है. 

जानकारी के मुताबिक, थाना देहलीगेट इलाके के निसार की रिंग बनाने की घर के नीचे के हिस्से में फैक्ट्री है. गुरुवार को फैक्ट्री में मजदूर काम कर रहे थे. इसी दौरान बेल्डिंग कार्य के दौरान जोरदार धमाके के साथ गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. धमाका इतना तेज था कि मकान की छत भी उड़ गई. आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित कर राहत बचाव कार्य शुरू किया. 

फैक्ट्री में तेज धमाकों के साथ सिलिंडर फटने से नवनिर्मित मकान की दीवारें दरक गईं. साथ ही पड़ोस के कई मकानों की दीवारें भी क्षतिग्रस्त हो गईं. हालांकि, गनीमत रही कि मकान गिरा नहीं.

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू कर घयालों को अस्पताल में पहुंचाया. मौके पर पहुंची अग्नि शमन और फोरेंसिक की टीम पहुंच कर जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी. वहीं, हादसे में मरने वाले लोगों के नामों की सही जनकारी नहीं हुई है. पुलिस ने मामले की जांच में जुटी है.