Ghaziabad: मामूली बात पर दोस्त ने ईट- पत्थर से कुचलकर युवक को उतारा मौत के घाट, जानिए हत्या का कारण
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2115651

Ghaziabad: मामूली बात पर दोस्त ने ईट- पत्थर से कुचलकर युवक को उतारा मौत के घाट, जानिए हत्या का कारण

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद, साहिबाबाद के खजूरी पार्क में 16 फरवरी को मिली लाश मामले का पुलिस के द्वारा सनसनीखेज खुलासा कर दिया गया है. जानें क्यों दोस्त ने मामूली बात पर की युवक की हत्या?....

 

Ghaziabad Crime News

Ghaziabad: गाजियाबाद में एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया गया है. मृतक के उसी साथी ने युवक की हत्या को पत्थर से कुचल कर अंजाम दे दिया है ,जिस साथी को वो नशे की हालत जानकर उसकी मदद करने के लिए उसके घर छोड़ने गया था. पुलिस द्वारा हत्या करने वाले साथी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

दरअसल बीती 16 तारीख को गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के खजुरी पार्क में एक 28 वर्षीय युवक का कुचला हुआ शव मिला था.  शव का सिर बेहद कुचली और लहूलुहान हालत में पार्क में पड़ा हुआ था. शव को देखकर प्रतीत हो रहा था कि ईट और पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या की गई है. पार्क में पहुंचे लोगो द्वारा पार्क में शव के पड़े होने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई थी, जिसके बाद पुलिस द्वारा अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा दर्ज किया गया था. घटना के खुलासे के और हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा तीन टीमें बनाई गई थी.

ये खबर भी पढ़ें- Kisan Andolan Live: मुजफ्फरनगर महापंचायत में बड़ा फैसला, किसान आंदोलन 2.0 की बन रही रणनीति

पुलिस की जांच में शव की पहचान रजनीश निवासी साहिबाबाद के रूप में की गई थी. पुलिस द्वारा हत्या करने वाले युवक साहिल को आज गिरफ्तार किया गया है. हत्यारा युवक साहिल (22 वर्ष) मूल रूप से जौनपुर इलाके का रहने वाला है और बीते कुछ वर्षों से साहिबाबाद इलाके में रह रहा है. साहिल साहिबाबाद की पाइपलाइन मार्केट इलाके सिथित मंगल टायर नमक फैक्ट्री में काम करता है. मृतक रजनीश और उसकी दोस्ती करीब एक माह पूर्व काम के दौरान ही हुई थी. घटना के दिन काम के बाद दोनों ने रास्ते में एक साथ बैठकर शराब पी. फिर एक अन्य टनटन उर्फ चिंटू नामक साथी के मिलने के बाद तीनो ने फिर मिलकर और शराब खरीद ली जिसे उन्होंने मृतक युवक रजनीश के घर जाकर पी और वहां खाना भी खाया. जिसके बाद रजनीश को नशा हो गया लेकिन उसके बावजूद वो अपने साथी साहिल को उसके घर तक सुरक्षित छोड़ने के साथ में चला आया. 

हत्यारे साथी का घर खजुरी पार्क के पास में जहां उसे छोड़ने के उसका साथी रजनीश उसके साथ चला आया लेकिन खजुरी पार्क पहुंचने पर शराब के नशे में दोनो के बीच गाली गलौच हो गई. जिसके बाद साहिल ने अपने साथी रजनीश के चेहरे पर ईट उठाकर मार दी जिससे रजनीश जमीन पर गिर गया. लेकिन उसके बाद एक बड़ा सा पत्थर उठाकर साहिल ने अपने साथी रजनीश के सिर पर उठाकर मार दिया जिससे रजनीश की मौत हो गई. हत्या के बाद साहिल मौके से फरार हो गया, लेकिन जांच के बाद पुलिस के हाथ उस तक पहुंच गए और साहिबाबाद थाना पुलिस द्वारा आज उसे गिरफ्तार कर हत्या की घटना का खुलासा किया गया है. 

Trending news