गोरखपुर में बदायूं जैसा कांड, डॉक्टर की बीवी-बच्चे पर धारदार हथियार से हमला
Advertisement

गोरखपुर में बदायूं जैसा कांड, डॉक्टर की बीवी-बच्चे पर धारदार हथियार से हमला

Gorakhpur News : पिछले दिनों बदायूं में एक सैलून संचालक ने ब्‍यूटी पार्लर संचालक के दो बच्‍चों पर हमला बोलकर मौत के घाट उतार दिया था. अब ऐसी ही घटना गोरखपुर में देखने को मिली है.  

Gorakhpur crime news

Gorakhpur News : यूपी के गोरखपुर में बदायूं जैसी घटना दोहराने की कोशिश की गई. यहां हुमायूंपुर उत्तरी के रहने वाले एक डॉक्‍टर की पत्‍नी और बच्‍चे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. दोनों को घायल हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया कि हमलावर कोई और नहीं बल्कि डॉक्‍टर का कंपाउंडर है. पिछले दिनों यूपी के बदायूं में एक सैलून संचालक ने दो मासूम बच्‍चों की गला रेतकर हत्‍या कर दी थी. 

ऐसे हुई घटना 
दरअसल, हुमायूंपुर उत्‍तरी के रहने वाले एके सिंह पेशे से डॉक्‍टर हैं. बताया गया कि एके सिंह रिटायर होने के बाद घर में ही छोटी सी क्‍लीनिक खोल रखी है. डॉ. एके सिंह शुक्रवार को अपने चैंबर में बैठे थे. घर के ऊपरी फ्लोर पर पत्‍नी और बच्‍चे थे. आरोप है कि इस बीच हमलावर रोहन सिंह अचानक चाकू लेकर सीधे ऊपरी तल पर पहुंच गया और डॉक्‍टर एके सिंह की पत्‍नी कुसुम सिंह पर चाकू से हमला बोल दिया. 

मां को बचाने आए बेटे को भी किया घायल 
मां पर चाकू से वार करता देख बेटा बचाव के लिए दौड़ा. इस पर हमलावर रोहन ने बेटे पर भी चाकू से वार कर दिया. घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया. वहीं, डॉ. एके सिंह पहले अपने क्‍लीनिक में ही पत्‍नी और बेटे का इलाज किया. हालत बिगड़ने पर दोनों को दूसरे अस्‍पताल में भर्ती कराया. सूचना पर मौके पर गोरखनाथ पुलिस भी पहुंच गई. 

10 साल पहले रह चुका है कंपाउंडर 
पूछताछ में पता चला कि हमलावर रोहन, डॉ. एके सिंह के यहां करीब 10 साल पहले कंपाउंडर र‍ह चुका है. डॉक्टर एके सिंह सरकारी डॉक्‍टर थे, जो अब रिटायर हो चुके हैं. गोरखपुर पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है. हमला क्‍यों किया, अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है. बता दें कि पिछले दिनों बदायूं में एक सैलून संचालक ने ब्‍यूटी पार्लर संचालक के दो बच्‍चों पर हमला बोलकर मौत के घाट उतार दिया था. 

Deoria News: देवरिया एसिड अटैक में आरोपियों का एनकाउंटर, योगी की पुलिस ने किया हिसाब
 

 

Trending news