close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेठी में फिर रंजिश के चलते ग्राम प्रधान को मारी गोली, लखनऊ में चल रहा इलाज

घायल प्रधान का इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

अमेठी में फिर रंजिश के चलते ग्राम प्रधान को मारी गोली, लखनऊ में चल रहा इलाज
घायल प्रधान का इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा है. फाइल फोटो

अमेठी : पीपरपुर थानाक्षेत्र के छेवरहा गांव के प्रधान को रंजिश के चलते गोली मार दी गयी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल प्रधान का इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर ने गुरुवार को बताया कि अशोक सिंह बुधवार देर शाम एक वाहन से घर जा रहा था तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर सवार प्रिंस सिंह, जितेंद्र सिंह और उनके साथियों से उसका कुछ विवाद हो गया. इसके बाद प्रिंस और उसके साथियों ने अशोक पर गोलियां चलायीं और फरार हो गए.

थाना प्रभारी ने बताया कि उपरोक्त दोनों पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा है. थाने में कई बार मुकदमे भी दर्ज हुए हैं. श्याम सुंदर ने बताया कि प्रिंस, जितेंद्र सहित कुछ अज्ञात लोग़ों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. थाना प्रभारी ने इन खबरों का खंडन किया कि घटना राजनीतिक है. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है, उनमें लंबे समय से विवाद चल रहा है और वारदात का कारण पुरानी रंजिश है.

अमेठी के भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने कहा, ‘‘घटना की कोई राजनीतिक वजह हो ही नहीं सकती क्योंकि अशोक का हमारी पार्टी भाजपा से कोई नाता नहीं है.’’ उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेन्द्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.