Greater noida news:चकाचक दिखेगा ग्रेटर नोएडा, ग्रेनो अथॉरिटी ने सीवर से लेकर सफाई तक उठाया बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2067335

Greater noida news:चकाचक दिखेगा ग्रेटर नोएडा, ग्रेनो अथॉरिटी ने सीवर से लेकर सफाई तक उठाया बड़ा कदम

Greater noida news:नोएडा को बेहतर बनाने के प्रयास में नोएडा प्राधिकरण नागरिकों की बेहतर और बुनियादी सुविधा देने के लिए  करेगी बदलाव जल्द ही मिलेगी नोएडा के नागरिको को बेहतरीन सुविधा.

 

greater noida news,

 ग्रेटर नोएडा प्रधिकरण ने शहर को पांच  जोन में बांट कर सुविधाएं देगा.  पहले चरण में सफाई सीवर  प्रबंधन को दुरूस्त किया जायेगा.  जिसके लिए अलग कंपनी  काम करेगी  अभी तक इन सुविधाओं के लिए कई- कई कंपनी काम कर रही है. वर्तमान में बात  करें तो  नोएडा प्राधिकरण आठ वर्क सर्किल में बांट कर कार्य करता है. और नागरिक को सविधाऍं मुहैया कराता है.
नोए़डा को जल्द मिलेगी बेसिक सुविधा
नोएडा प्राधिकरण नोएडा को बेहतर सुविधा देने के लिए  आठ जोन को कम करके पांच जोन में करेगी. जिससे शहर में अच्छी और बेहतर सुविधा दे सके. इन में से कुछ कंपनी सीवर रखरखाव  साफ- सफाई करती है तथा मुख सड़को और सर्विस की भी सफाई करती है  जिसमें एक ठेकेदार  सड़क  साफ करता है. तो दूसरा घरों से कचरा उठाता है सफाई ठेकेदार  कचरा  सड़क पर फेंक देता है . जिसमे यह तय कर पाना मुश्किल  हो जाता है कि जुर्माना किस पर लगाना है जिसे देखते हुए प्राधिकरण ने ये बड़े बदलाव किए है जिससे काम में स्पष्टता  हो और कार्य को और भी आसानी से किया जा सकें

Trending news