Hathras News: अवैध खनन की सूचना देने पर SDM ने युवक को दी थर्ड डिग्री सजा, सुसाइड की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2008441

Hathras News: अवैध खनन की सूचना देने पर SDM ने युवक को दी थर्ड डिग्री सजा, सुसाइड की धमकी

Hathras News: हाथरस में एक शख्‍स ने आरोप लगाया है कि अवैध खनन की शिकायत करने पर एसडीएम सदर ने उसकी बुरी तरह से पिटाई करवाई.  उसने सोशल मीडिया पर Video जारी कर सीएम योगी से इंसाफ की अपील की है.

Hathras News

प्रमोद कुमार/हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras News) में एक युवक ने एसडीएम सदर और तहसीलदार पर  मारपीट का आरोप लगाया है. युवक का कहना है कि अवैध खनन की शिकायत करने पर SDM सदर ने उसकी बुरी तरह से पिटाई करवाई.  उसने एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है जिसमें उसने सीएम योगी आदित्‍यनाथ से इंसाफ की अपील की है. इतना ही नहीं पीड़ित युवक नकुल चौधरी ने कहा कि मुझे न्याय मिले नहीं तो वह 14 दिसंबर को डीएम कार्यालय के बाहर आत्‍महत्‍या कर लेगा.  इस मामले में डीएम हाथरस अर्चना वर्मा ने जांच के आदेश दिए हैं.

जानें क्या है पूरा मामला
ये पूरा मामला हाथरस के मुरसान थाना इलाके का है जहां पर एक युवक नकुल चौधरी को अवैध खनन की सूचना देना भारी पड़ गया और पुलिस ने उसके साथ गलत व्यवहार और मारपीट की. पीड़ित युवक सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियो में कह रहा है कि इलाके में लंबे समय से खनन का काम चल रहा था, जिसकी मैंने शिकायत एसडीएम से लेकर DM तक से की, बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई. जैसे ही इसकी शिकायत मैं अलीगढ़ के कमिश्नर से की तो एसडीएम आग बबूला हो गए और घर से मुझे बुला लिया. बुलाकर अपनी गाड़ी में डाल दिया फिर इसके बाद सादाबाद थाना इलाके के एक कोल्ड स्टोर में ले गए जहां ले जाकर मेरे साथ जमकर बेरहमी से मारपीट की गई.

Lucknow: यूपी में तबादलों के साथ प्रमोशन, जेलर से जेल अधीक्षक के पद पर प्रमोट हुए 10 अधिकारी, जानें किसे कहां मिली तैनाती?

दी गई थर्ड डिग्री

युवक नकुल का कहना है कि उसको थर्ड डिग्री दी.  युवक का कहना है कि उसके गुप्तांग व अन्य जगहों पर गंभीर चोट के निशान हैं. साथ ही अधिकारियों ने उसके पास में तमंचा बरामदगी दिखाकर चंदपा थाने में बंद करा दिया. 

आत्मदाह की चेतावनी
युवक ने परेशान होकर चेतावनी दी है कि यदि इन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह जिलाधिकारी कार्यालय पर 14 दिसंबर को आत्मदाह कर लेगा. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल जिलाधिकारी अर्चना वर्मा ने एक कमेटी गठित कर जांच के आदेश दिए हैं.

डीएम ने दी मामले की जानकारी
मामले में जिलाधिकारी अर्चना वर्मा का कहना है कि एक युवक जनता दर्शन में उनके पास शिकायत लेकर आया था, जिस पर उन्होंने जांच कमेटी गठित करते हुए एडीएम को नामित किया है. अब एडीएम मामले में जांच-पड़ताल कर रहे हैं. पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस भी जांच-पड़ताल कर रही है. 

UP Weather Today: पछुआ हवाओं ने घटाई धूप की तपिश, यूपी में सर्दी और कोहरे का 'डबल अटैक', अभी और गिरेगा तापमान

Lucknow: अब यूपी में रात 8 बजे के बाद भी कोचिंग क्लास जा सकेंगी लडकियां, जान लें योगी सरकार के नए नियम

 

Trending news