Prasad Controversy: मथुरा वृंदावन के प्रसाद में भी गड़बड़... मैनपुरी सांसद डिंपल यादव का सनसनीखेज दावा, बृजभूषण शरण सिंह भी विवाद में कूदे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2443120

Prasad Controversy: मथुरा वृंदावन के प्रसाद में भी गड़बड़... मैनपुरी सांसद डिंपल यादव का सनसनीखेज दावा, बृजभूषण शरण सिंह भी विवाद में कूदे

Tirupati Laddu Controversy: तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसादम का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. जावनरों की चर्बी के साथ ही मछली का तेल मिलाए पर शुरू हुए बवाल को लेकर यूपी में भी बयानबाजी की जा रही है. इसी कड़ी में सपा सांसद डिंपल यादव ने अलग तरह के दावे किए हैं.

 Brij Bhushan vs Samajwadi Party MP Dimple Yadav

Prasad Controversy: आंध्र प्रदेश के तिरुप​ति बालाजी मंदिर में तैयार किए जाने वाले ‘प्रसादम’ में कथित तौर पर जानवरों की चर्बी मिलाए जाने का मामला अब पूरे देश में तूल पकड़ रहा है. खासकर उत्तर प्रदेश में इस मुद्दे पर खूब सियासत हो रही है. मथुरा में भी खाद्य के साथ ही औषधि प्रशासन विभाग (एफएसडीए) पूरी तरह से एक्टिव हो गया है. अब इस प्रकरण में समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव का भी बयान सामने आ गया है. दरअसल, डिंपल यादव ने मथुरा वृंदावन में प्रसाद की गुणवत्ता को लेकर प्रश्न खड़े किए हैं. 

डिंपल यादव ने मथुरा के मिठाइयों पर उठाएं सवाल
तिरुपति के बाद अब मथुरा में प्रसाद पर सवाल उठाते हुए डिंपल यादव ने कहा, 'वृंदावन में भी ऐसी बातें सुनने में आईं कि सही क्वालिटी का खोया प्रयोग में नहीं लाया जा रहा है. मुझे ऐसा लगता है कि विभाग को अब इस पर कुछ करना चाहिए. सरकार भाजपा की है इस पर उन्हें काम करना चाहिए. जानकारी दे दें कि मथुरा से पिछले 48 घंटों में विभिन्न जगहों पर से प्रसाद के रूप में बेचे जा रहे पदार्थों के कुल 13 नमूने इकट्ठा कर प्रयोगशाला में भेज दिया गया है. अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी दी है कि श्रीकृष्ण जन्मभूमि, वृन्दावन के ठा. बांकेबिहारी मंदिर और गोवर्धन के दानघाटी मंदिर के बाहर के दुकानों से नमूने लिये गये हैं.

बीजेपी के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बयान
हालांकि, इस विवाद पर केवल विपक्ष का ही बयान सामने नहीं आया है बल्कि बीजेपी के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भी इस मु्द्दे पर कहा है कि 'मैं तो दो साल से कह रहा हूं, कोई मानता ही नहीं है. तिरुपति का लड्डू ही क्यों और जांच करो. यूपी में तो इतने घी बिक रहे हैं. बृजभूषण शरण सिंह ने एक श्रीमानजी की तो मैंने नाम भी लिया था बाबाजी का, हमारे ऊपर उन्होंने तो मुकदमा ही कर दिया था. मैं तो धन्यवाद करता हूं कि वहां के मुख्यमंत्री का कलेजा था जिन्होंने जांच कराई. उन्होंने कहा कि, यहां भी कलेजा होना चाहिए, जांच करवानी चाहिए.' बृजभूषण ने इस बारे में कहा कि आज यूपी में पूजा का घी बिक रहा है. तिल का तेल बिक रहा है. जांच कराओ इसकी भी जांच कराओ. अपनी सरकार से हम मांग कर रहे हैं. पहले बृज भूषण शरण सिंह के साथ ही अब डिंपल यादव की मांग से यूपी की सियासी बयानबाजी खासा तेज हो गई है और इसके अभी और तेज होने की संभावना है.

और पढ़ें- UP Tourist Places: पर्यटकों के लिए अच्छी खबर, बस एक क्लिक में घूम लेंगे यूपी के 100 पर्यटन स्थल

और पढ़ें- छोटे शहरों में बिना नक्शा नहीं बना पाएंगे घर, CM योगी का ये मास्टर प्लान खत्म कर देगा अवैध निर्माण का खेल!

Trending news