Banda News: बांदा में लेडी डॉन की दहशत, प्रापर्टी पर कब्जा करना शौक, गुर्गों से चलवाती है बेल्ट-हंटर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2405458

Banda News: बांदा में लेडी डॉन की दहशत, प्रापर्टी पर कब्जा करना शौक, गुर्गों से चलवाती है बेल्ट-हंटर

Banda Lady Don: बांदा में लेडी डॉन का आंतक देखने को मिला है. उसका दूसरों की जमीनों पर  कब्जा और मालिकों के खिलाफ एससी-एसटी और रंगदारी जैसे मुकदमे लिखवाना और अपने साथ गुर्गों से पिटाई करावाना इस महिला का शगल बन चुका है. ऐसे में आज आधा दर्जन लोग न्याय के लिए पुलिस अधीक्षक पहुंचे है.  

 

Banda Lady Don

Banda: यूपी के बांदा में एक लेडी डॉन का आतंक बताया जा रहा है जो दूसरे की जमीनों में कब्जा करना और उस जमीन के मालिकों के खिलाफ एससी एसटी और रंगदारी जैसे मुकदमे लिखवाना और साथ अपने गुर्गों से पिटाई करवाना इस लेडी डॉन का शगल बना चुका है. 

न्याय की लगाई फरियाद
इस दबंग महिला के खिलाफ थाने तक जाने वाले फरियादियों को भी भगा दिया जाता है. ऐसे ही तकरीबन आधा दर्जन पीड़ित आज बांदा में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और अपनी आपबीती पुलिस अधीक्षक से बताकर न्याय की फरियाद की, पुलिस अधीक्षक ने पीड़ितों की शिकायत पर जांच करवा कर उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया है.

महिला दबंग अर्चना वर्मा
एससी एसटी एक्ट की आड़ में बांदा में एक दबंग महिला अर्चना वर्मा अपना पूरा साम्राज्य चला रही है. नगर कोतवाली क्षेत्र के बिजली खेड़ा में रवींद्र वर्मा के मकान पर कब्जा करने का भी इस महिला पर आरोप है. 

आधा दर्जन पीड़ित पहुंचे पुलिस कार्यालय
पीड़ित रवींद्र वर्मा के मुताबिक उसने अपना मकान अजय प्रजापति को बेचा था लेकिन इस महिला ने कब्जा छोड़ने के बजाय उसके ऊपर पुलिस से साथ गांठ करके विभिन्न धाराओं में एक दर्जन मुकदमे फर्जी तौर पर दर्ज करा दिए, महिला की दबंगई से त्रस्त होकर आज आधा दर्जन पीड़ितों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपनी फरियाद की है.

कई मुकदमे दर्ज
रविंद्र का मकान खरीदने वाले जितेंद्र प्रजापति को मकान खरीदने के बाद आज तक उस मकान में हाथ भी इस दबंग महिला ने नहीं लगाने दिया, जितेंद्र प्रजापति के खिलाफ भी एससी-एसटी एक्ट समेत कई धाराओं में कई मुकदमे थाना स्तर पर या न्यायालय में मुकदमा दर्ज न्यायालय के आदेश पर यह महिला दर्ज करा चुकी है और यही नहीं उनके परिजनों की जमकर पिटाई भी की.

गैंग के संचालन का आरोप 
इस महिला और इसके गुर्गों द्वारा किया गया है जिसमें घायल ने अपनी चोटें भी पुलिस अधीक्षक को दिखाते हुए उनसे न्याय की फरियाद की है. पीड़ितों का आरोप है कि यह महिला पूरे एक गैंग का संचालन कर रही है और इसके गैंग में सुधांशु राजन जैसे तमाम आपराधिक पृष्ठभूमि वाले लोग शामिल हैं हालांकि इस महिला द्वारा दर्ज कराए गए कुछ मामलों में पुलिस जांच में पीड़ितों को क्लीन चिट भी मिल चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी महिला की दबंगई और भूमि पर कब्जे का खेल बराबर जारी है.

पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा
इस मामले पर पुलिस अधीक्षक बांदा अंकुश अग्रवाल का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है कुछ प्रॉपर्टी का भी विवाद है जिसको लेकर के इनका विवाद चल रहा है फिलहाल पूरे मामले में जांच बैठाली गई है जो भी तथ्य सामने निकल कर आएगा उस पर कार्यवाही की जाएगी. 

ये भी पढ़ें-  Bahraich News: पकड़ा गया 35 गांवों की नींद हराम कर चुका आदमखोर भेड़िया, बहराइच में 8 लोगों को बनाया निवाला

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News, kanpur News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news