Etawah News: 5 से 10 हजार की वसूली... फूट फूटकर रोते हुए ग्राम पंचायत अधिकारी और वीडीओ ने बयां किया दर्द
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2358739

Etawah News: 5 से 10 हजार की वसूली... फूट फूटकर रोते हुए ग्राम पंचायत अधिकारी और वीडीओ ने बयां किया दर्द

UP News: उत्तर प्रदेश के इटावा में ग्राम पंचायत अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारी ने अपने उच्च अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Etawah News

Etawah News/अन्नू चौरसिया: उत्तर प्रदेश के इटावा में ग्राम पंचायत अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारी ने अपने उच्च अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया. धरना प्रदर्शन के दौरान उच्च अधिकारियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. वहीं जब अधिकारियों से बातचीत की गई तो इस दौरान फूट फूट कर रोते नजर आए. धरना प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों ने अपना उच्च अधिकारियों पर सीडीओ के नाम पर हजारों रुपये की वसूली का भी आरोप लगाया है. विकास भवन में चल रहे प्रदर्शन को लेकर सीडीओ ने मीडिया से दूरी बनाई है.

हजारों रुपयों की वसूली करने का आरोप
आरोप है कि जिला पंचायत अधिकारी और जिला विकास अधिकारी द्वारा खण्ड विकास अधिकारियों के बाहर से लोगों को बुलाकर सीडीओ की किचन का खर्चा या उच्च अधिकारियों के आगमन या फिर अन्य कार्यक्रम बताकर सभी लोगों से 5 हजार से 10 हजार रुपये की वसूली की है. आगे बोलते हुए अधिकारियों ने बताया कि हम लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए कोई भी अधिकारी तैयार नहीं है. शिकायत करने पर हम लोगों को निलंबित करने की धमकी देते हैं. उच्च अधिकारियों को जब तक यहां से भेजा नहीं जाएगा तब तक सभी ग्राम विकास और ग्राम पंचायत अधिकारियों ने प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी दी है. 

सीडीओ नहीं आए ऑफिस से बाहर
वहीं जब इस मामले को लेकर सीडीओ से मामले में बात करनी चाही तो सीडीओ अपने चेम्बर से बाहर नहीं निकले. इस दौरान सीडीओ मीडिया के कैमरे से बचते नजर आए. इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदर्शनकारियों के आरोप सही हैं.

यह भी पढ़ें - आरटीओ ऑफिस में छापा मारते ही भाग खड़े हुए दलाल, डीएम ने RTO अफसरों को फटकारा

यह भी पढ़ें - यूपी में 75 पुल होंगे ध्वस्त,कानपुर-उन्नाव से लेकर लखीमपुर तक जर्जर पुलों की लिस्ट

Trending news