Kanpur News: गोविंदपुरी भीमसेन रूट पर अग्निशमन सिलेंडर मिलने से हड़कंप, पुष्पक एक्सप्रेस के लोको पायलट की पड़ी नजर
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2452056

Kanpur News: गोविंदपुरी भीमसेन रूट पर अग्निशमन सिलेंडर मिलने से हड़कंप, पुष्पक एक्सप्रेस के लोको पायलट की पड़ी नजर

Kanpur News: फायर एक्सटिंग्विशर सिलेंडर पुष्पक एक्सप्रेस के रूट पर पाया गया जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही मैके पर पुलिस और खुफिया सक्रिय हो गई.

Kanpur News

कानपुर: कानपुर गोविंदपुरी भीमसेन रूट पर अग्निशमन सिलेंडर पाया गया, हालांकि पुष्पक एक्सप्रेस के लोको पायलट ने देखकर ट्रेन रोकी. मुंबई से लखनऊ जा रही पुष्पक एक्सप्रेस के रूट पर रविवार तड़के फायर एक्सटिंग्विशर सिलेंडर पाया गया. लोको पायलट ने रेलवे अधिकारियों को इस बारे में सूचना दी और फिर मामले की जांच की जाने लगी. गोविंदपुरी–भीमसेन रेलवे लाइन पर रविवार की सुबह करीब चार बजे का यह पूरा मामला है. मामले की जांच को लेकर पुलिस और खुफिया विभाग सक्रिय है. 

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
ध्यान देने वाली बात है कि इससे पहले इसी रूट पर 16 अगस्त की रात को भीमसेन स्टेशन के पास बोल्डर से टकरा कर पटरी से साबरमती एक्सप्रेस उतर गई थी, जबकि आठ सितंबर को कालिंदी एक्सप्रेस के आगे भरा हुआ एलपीजी सिलेंडर कानपुर कासगंज रूट पर रखा पाया गया था. यहां पर पेट्रोल और बारूद भी ट्रैक के किनारे मिला था. कानपुर फतेहपुर रेलवे लाइन पर पिछले शनिवार को प्रेमपुर स्टेशन की लूप लाइन पर खाली एलपीजी सिलेंडर जोकि 5 लीटर क्षमता का था पाया जा चुका है. सभी में पुलिस, आरपीएफ के साथ ही खुफिया एजेंसियां जांच में जुटी हैं.

और पढ़ें- Unnao News: बीघापुर लूटकांड के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली 

और पढ़ें- Kanpur News: बारिश का कहर: दीवार ढहने से 4 साल के मासूम ने दम तोड़ा 

Trending news