UP live news: माफिया मुख्तार को कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा, 5 लाख का जुर्माना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1932058

UP live news: माफिया मुख्तार को कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा, 5 लाख का जुर्माना

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 27 October 2023: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर....

UP LIVE News
LIVE Blog
Uttar Pradesh Live News 27 October 2023:  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.
 
 
27 October 2023
17:44 PM
रेप के आरोपी को 10 साल की सजा
जालौन में रेप के आरोपी को 10 साल की सजा कोर्ट ने लगाया 45 हजार रुपए जुर्माना बीती 12 फरवरी 2018 को आरोपी ने 15 वर्षीय किशोरी के साथ रेप की वारदात को दिया था अंजाम 5 साल तक चले मुकदमे के ट्रॉयल के वाद आया न्यायालय का फैसला कोंच कोतवाली क्षेत्र का है पूरा मामला उरई के जिला न्यायालय में पोस्को एक्ट के विशेष न्यायाधीश डॉ अवनीश कुमार ने सुनाई सजा
17:31 PM
चुनाव के मतदान में बवाल
प्रयागराज जिला अधिवक्ता संघ चुनाव के मतदान में बवाल, एक पक्ष पर मतदान के समय मत पेटिका लेकर भागने का आरोप.  जिलाअधिवक्ता संघ चुनाव में मतदान की प्रक्रिया रोकी गई. चुनाव निरस्त होने की जताई जा रही आशंका. मत पेटिका लेकर भागने का आरोप लगाते हुए अधिवक्ता प्रदर्शन कर रहे. बड़ी संख्या में पुलिस बल को कचेहरी में किया गया तैनात. अध्यक्ष, मंत्री समेत 8पदों के लिए चल रहा था जिला अधिवक्ता संघ का मतदान.  5931सदस्यों को मतदान प्रक्रिया में लेना था भाग, 30अक्तूबर को कलेक्ट्रेटपरिसर में प्रस्तावित थी मतगणना.
17:23 PM

डेंगू के डंक ने ली सिपाही की जान 
बिजनौर जिले डेंगू का कहर जारी है. डेंगू के डंक ने सिपाही की जान ले ली.  पुलिस लाइन मे तैनात सिपाही रोहित कुमार की हुई डेंगू से मौत. मृतक सिपाही के परिवार मे मचा कोहराम. बिजनौर जिले मे डेंगू से जा चुकी अब तक कई लोगो की जान.

17:06 PM
राज्यों के चुनाव में सीएम योगी की सबसे ज्यादा डिमांड
मध्य प्रदेश चुनाव के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची जारी की गई है। इस लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल के नाम यूपी से शामिल हैं
16:53 PM

जिला पंचायत अध्यक्ष के नाम से धनउगाही 
कौशांबी: जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर ने दर्ज कराया मुकदमा -- उनके नाम से अज्ञात फोन नंबर द्वारा ग्रामीणों से धनउगाही का लगाया आरोप -- ग्रामीणों द्वारा अवैध उसूली की बात बताए जाने पर जिला पंचायत अध्यक्ष को हुई जानकारी -- अज्ञात फोन नंबर धारक पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी -- राजनीतिक षड्यंत्र के तहत बदनाम करने का भी लगाया आरोप. 

16:39 PM

मुख्तार अंसारी मामला
गाजीपुर -मुख्तार अंसारी का पक्ष सजा के विरोध में उच्च अदालत में अर्जी लगाएगा -मुख्तार के अधिवक्ता पक्ष ने नकल की अर्जी दी -नकल मिलने के बाद सजा के विरोध में उच्च अदालत जाएगा मुख्तार

16:21 PM
महाकुंभ की तैयारियां तेज
प्रयागराज महाकुंभ 2025 की तैयारियां तेज, मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा ने अधिकारियों के साथ की बैठक, महाकुंभ से जुड़े कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी किया, महाकुंभ से पहले गंगा और यमुना के तट पर 7 पक्के स्नान घाट बनाए जाएंगे, वेणी माधव और नागवासुकी मंदिर क्षेत्र का भी होगा विकास, किला स्थित अक्षय वट दर्शन के लिए अलग से द्वार बनाया जाएगा, नैनी क्षेत्र स्थित त्रिवेणी पुष्प और अरेल घाट भी होगा सौंदर्यीकरण, चालीस करोड़ श्रद्धालुओं के आने की उम्मीद के लिहाज से हो रहा है कार्य, सरकार की मंशा के अनुरूप महाकुंभ को दिव्य और भव्य बनाया जाएगा.
16:14 PM

अमेठी हत्या में एसपी का बड़ा बयान 
अमेठी 1 दिन पूर्व हुई हत्या के मामले में एसपी का बड़ा बयान एसपी ने कहा जल्द की जाएगी सभी आरोपीयो की गिरफ्तारी. गिरफ्तारी के लिए 4 टीमों का गठन. 

16:03 PM

शिल्पकार किताब का विमोचन सीएम योगी करेंगे
लखनऊ: नई भाजपा के शिल्पकार किताब का विमोचन करेंगे सीएम योगी.  वरिष्ठ पत्रकार अजय सिंह की किताब का विमोचन करेंगे सीएम योगी. लोकभवन में आयोजित हो रहा है कार्यक्रम. कार्यक्रम में यूपी सरकार के कई मंत्री पहुँचे.

15:57 PM

पूर्व सीएम हरीश रावत से मुख्यमंत्री पुष्कर धामी
मुख्यमंत्री पुष्कर धामी पूर्व सीएम हरीश रावत से मिले जॉली ग्रांट अस्पताल में जाकर पूर्व सीएम हरीश रावत के स्वास्थ्य की ली जानकारी देहरादून के जॉली ग्रांट अस्पताल में भर्ती है पूर्व सीएम हरीश रावत कुछ दिन पहले ही हल्द्वानी से काशीपुर लौटते हुए देर रात हरीश रावत की गाड़ी का हुआ था एक्सीडेंट

15:51 PM

गाजीपुर:  माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को एमपी एमएलए कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा और 5 लाख का जुर्माना. सोनू यादव को 5 साल की सजा, 2 लाख का जुर्माना. एमपी एमएलए कोर्ट के जज अरविंद मिश्र की अदालत ने गैंगस्टर मामले में अंसारी को कल ही दोषी करार दिया था. आज अदालत में मुख्तार ने मायूसी से कहा कि हुजूर इस मामले से मेरा कोई सरोकार नहीं है, मैं तो 2005 से जेल में बंद हूं. मुख्तार के वकील लियाकत ने कहा केस मेंटेनेबल नहीं है, हम हाई कोर्ट में अपील करेंगे और उम्मीद है कि हमें न्याय मिलेगा.

15:49 PM
मुख्तार अंसारी को सजा का ऐलान 
गाजीपुर -मुख्तार की सजा का ऐलान -मुख्तार को 10 साल सजा पांच लाख जुर्माना -दूसरे आरोपी सोनू दो लाख जुर्माना पांच साल की सजा
14:28 PM

Uttarakhand News: उत्तराखंड स्टिंग ऑपरेशन में CBI ने भेजा हरीश रावत को नोटिस

देहरादून साल 2016 के चर्चित स्टिंग प्रकरण में CBI ने वाइस सैंपल के लिए पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व कैबिनेट मंत्री डाक्टर हरक सिंह सिंह रावत, कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट और निर्दलीय विधायक उमेश कुमार को नोटिस दिया है. 7 नवंबर को सीबीआई आफिस में वॉइस सैंपल के लिए बुलाया गया है.

13:36 PM

Ayodhya news: राम मंदिर के निर्माण में आया 11000 रुपए का पहला विदेशी दान

Ayodhya news: अमेरिकी राम भक्त ने राम मंदिर के निर्माण में किया ₹11000 का सहयोग दान दिया है. राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा जल्द ही विदेशी दान लेने की कानूनी प्रक्रिया पूरी की गई थी. विदेशी दान की सरकारी अनुमति मिलने के बाद ट्रस्ट ने विदेश से दान लेने के लिए अकाउंट नंबर सार्वजनिक किया था. राम मंदिर ट्रस्ट के गठन के 3 साल बाद कानूनी प्रक्रिया को पूरा करते हुए विदेश से दान लेने की राम मंदिर ट्रस्ट को अनुमति मिली है. 

13:08 PM

Mirzapur News:  मीरजापुर सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या पांच हुई

मीरजापुर में प्राइवेट बस के ब्रेक फेल होने से हुए सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या पांच हो गई है. वहीं लखीमपुर खीरी की मोहम्मदी कोतवाली में एक निजी बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. उनकी मौके पर मौत हो गई.

12:27 PM

Meerut News: मेरठ में पेड़ से लटकी मिली लाश, हाथ बंधे थे

मेरठ में देर रात एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. इसके बाद उसकी लाश पेड़ पर लटकी मिली. लाश के दोनों हाथ बंधे हुए थे. बताया जा रहा है कि मरने वाला राजमिस्त्री है और ढाई लाख रुपये के विवाद में उसे मार डाला गया. पूर्व ग्राम प्रधान पर हत्या का आरोप है.

11:54 AM

Varanasi News: इलाहाबाद हाईकोर्ट में ज्ञानवापी के वजूखाने के एएसआई सर्वे की मांग
इलाहाबाद हाईकोर्ट में ज्ञानवापी परिसर स्थित वजूखाने के एएसआई सर्वे की मांग के मामले में सुनवाई हुई. जिला जज वाराणसी के फैसले के खिलाफ हिंदू पक्ष हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करने की तैयारी की है.अगले सप्ताह राखी सिंह की तरफ से दाखिल की जाएगी याचिका.

 

09:15 AM

Aligarh news: अनियंत्रित होकर खेत में पलटी स्कूल बस. 40 से 45 बच्चे थे सवार

Aligarh news: प्राइवेट स्कूल बस अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई. इस बस में करीब करीब 40 से 45 बच्चे सवार थे जिसमें से दर्जन भर बच्चे हुए चोटिल, दो बच्चे हुए गंभीर घायल, सिटी कान्वेंट व सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल की ये बस बताई जा रही है. बताया जा रहा की ये बस खटारा हो चुकी थी और खराब भी थी जिसके कारण यह हादसा हो गया. घटना अतरौली थाना इलाके के रजातऊ की बताई जा रही है.

09:08 AM

Lucknow News: SDM ज्योति मौर्या के खिलाफ जांच रिपोर्ट पेश, पति आलोक की शिकायतों पर कमिश्नर रिपोर्ट में अहम खुलासे

Lucknow News: पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या केस में एक नया मोड़ आ गया है. अब खबर यह है कि पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या के ऊपर उनके पति द्वारा लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद साबित हुए है. 

08:08 AM

PM Modi Chitrakoot Visit: पीएम मोदी का आज धर्मनगरी च‍ित्रकूट में दौरा
PM Modi Chitrakoot Visit
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज च‍ित्रकूट के दौरे पर हैं. इस बाबत च‍ित्रकूट को अभेद्य किले में बदल दिया गया है. सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए पुल‍िसबल को तैनात किया गया है. च‍ित्रकूट आने-जाने वाले रास्तों को भी डायवर्ट किया गया है.

08:01 AM

Lucknow News: पांच लोग दबोचे गए
लखनऊ:
भारत-इंग्लैंड के मैच के टिकट ब्लैक करने के आरोप में पांच लोग दबोचे गए. पकड़े गए लोगों के पास से मिले मैच के 4 टिकट पूछताछ में आरोपियों ने कहा टिकट खरीदने के लिए आए थे. इकाना स्टेडियम स्टेडियम के पास टिकट ब्लैक करने की सूचना पर पहुंची थी पुलिस पकड़े गए लोगों के पास से ऑनलाइन खरीदे गए टिकट मिले सुशांत गोल्फ सिटी थाना की पुलिस कर रही है आरोपियों से पूछताछ.

07:33 AM

लखनऊ: बदायूं सदर तहसील के एसडीएम ने राज्यपाल के नाम जारी कर दिया समन जमीनी विवाद के मामले में राज्यपाल को कोर्ट में पेश होने का दिया आदेश. समन राजभवन पहुंचा तो मच गया हड़कंप राज्यपाल सचिवालय ने डीएम को पत्र लिखकर जताई घोर आपत्ति एसडीएम को चेतावनी देते हुए कार्रवाई के दिए आदेश. बदायूं के डीएम ने एसडीएम को जारी की चेतावनी लोड़ा बहेड़ी गांव के चंद्रहास की तरफ से दायर वाद में जारी किया गया था समन चंद्रहास ने लेखराज, पीडब्ल्यूडी के अधिकारी और राज्यपाल को बनाया था पक्षकार चंद्रहास की चाची कटोरी देवी की जमीन को लेकर चल रहा है विवाद.

07:32 AM
Lucknow News: जांच में नहीं मिले भ्रष्टाचार के सबूत
लखनऊ: पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य के खिलाफ जांच में नहीं मिले भ्रष्टाचार के सबूत. प्रयागराज मंडलायुक्त ने शासन को भेजी जांच रिपोर्ट शासन स्तर पर रिपोर्ट के परीक्षण के बाद बंद की जाएगी जांच की प्रक्रिया. ज्योति के पति आलोक ने लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप आलोक ने नियुक्ति विभाग में की थी ज्योति की शिकायत. हालांकि जांच के दौरान ही आलोक ने वापस ले ली थी शिकायत.
07:31 AM
Lucknow News: गोमतीनगर के 33 पार्कों के रखरखाव का मामला
लखनऊ: गोमतीनगर के 33 पार्कों के रखरखाव और सुंदरीकरण के नाम पर घोटाला पार्कों के नाम पर ठेकेदार डकार गए 5 करोड रुपए एलडीए के इंजीनियर बिना काम किए ठेकेदारों को करते रहे भुगतान एलडीए वीसी के निरीक्षण में खुला गड़बड़झाला वीसी ने ठेकेदारों और इंजीनियरों पर कार्रवाई के दिए आदेश.
07:28 AM
Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को आज सुनाई जाएगी सजा 
गैंगस्टर के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी को लेकर गुरुवार को सुनवाई हुई और उसे दोषी करार दे दिया गया. मामले में आज उसे सजा सुनाई जाएगी. इससे पहले भी गैंगस्टर केस में मुख्तार अंसारी को सजा दी जा चुकी है. मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से वीसी के जरिए पेश हुआ.

Trending news