चचा-भतीजे का 'भेड़ियाराज' नहीं लौटेगा, बुलडोजर चलाने का जिगरा नहीं...अखिलेश पर CM Yogi का सबसे तीखा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2414755

चचा-भतीजे का 'भेड़ियाराज' नहीं लौटेगा, बुलडोजर चलाने का जिगरा नहीं...अखिलेश पर CM Yogi का सबसे तीखा हमला

CM Yogi Target Akhilesh Yadav:  प्रयागराज पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला. माफिया को संरक्षण से लेकर बुलडोजर एक्शन और वसूली तक, मुख्यमंत्री ने सपा पर जमकर निशाना साधा. 

चचा-भतीजे का 'भेड़ियाराज' नहीं लौटेगा, बुलडोजर चलाने का जिगरा नहीं...अखिलेश पर CM Yogi का सबसे तीखा हमला

CM Yogi Prayagraj Visit: उत्तर प्रदेश में बुलडोजर पर छिड़े सियासी संग्राम में बुधवार को भेड़िये की भी एंट्री हो गई. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सत्ता में आते ही गोरखपुर में बुलडोजर चलवाने की बात कही तो सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर अब तक सबसे तीखा हमला किया. सीएम योगी ने प्रयागराज दौरे पर कहा, बुलडोजर  में हर किसी का हाथ फिट नहीं होता, हिम्मत चाहिए. 2017 से पहले प्रदेश में चचा-भतीजे का भेड़ियाराज था, जो अब कभी नहीं लौटेगा. मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अखिलेश के गाजीपुर जाने और माफिया अतीक अहमद के मारे जाने पर अखिलेश एंड कंपनी की तिलमिलाहट का भी सीएम योगी ने फिर परोक्ष तौर पर जिक्र किया. योगी ने कहा, आज बड़े माफिया गैंगस्टर की पैंट गीली हो जाती, जबकि सपा-बसपा के राज में वो बेखौफ घूमते थे.

'चाचा-भतीजे मचाते थे लूट' -  योगी
सीएम योगी ने कहा, "युवाओं को आज नौकरी मिल रही है. पहले चाचा-भतीजे के द्वारा कैसी लूट मचाई जाती थी, जाकर के वसूली करते थे. एरिया बांट दिए जाते थे. कहां चाचा जाएगा कहां भतीजा जाएगा. महाभारत के ये रिश्ते एकसाथ टूट पड़ते थे. वसूली के लिए अलग-अलग जिले और कमिश्नरी बांट दी जाती थीं. वसूली में जब कम और ज्यादा होता था तो चाचा को धक्का देकर बाहर कर दिया जाता था. यूपी में अब वसूली नहीं होती है."

'माफिया की पैंट हो रही गीली'
सीएम योगी ने कहा, "जब ये सत्ता में आए थे तो चाचा-भतीजा वसूली में व्यस्त हो गए थे. युवाओं को न नौकरी मिलती थी न रोजगार मिलता था. बेटी सुरक्षित नहीं थी न व्यापरियों का सम्मान था न सुरक्षा मिलती थी. महीने तक प्रदेश में दंगे होते थे. पिछले सात सालों में अच्छे अच्छे दंगाई दंगा करना भूल गए हैं. पहले सपा, बसपा और कांग्रेस को जो माफिया संचालित करते थे. उन माफिया की पैंट गीली होती भी आपने देखी होगी. ये माफिया समाज का कोढ़ हैं, इनको निकालेंगे नहीं तब तक ये वर्तमान भविष्य सब खराब कर रहे हैं."

'माफिया के आगे नाक रगड़ते थे ये लोग'
सीएम योगी ने कहा, "जो टीपू आज सुल्तान बनने का ख्वाब देख रहे हैं. यही टीपू थे जो माफिया के आगे नाक रगड़कर आपके सामने पहचान का संकट खड़ा करते थे. इनको अपनी कुर्सी की चिंता थी. लेकिन अगर किसी ने बेटी पर हाथ डालने का प्रयास किया तो उसके हाथ पैर अलग करा दिए जाएंगे. बेटियों की सुरक्षा किसी भी हद तक जाकर उनको सम्मान देने का काम करेगी."

'बुलडोजर चलाने के लिए चाहिए हिम्मत'
"ये लोग माफिया के आगे नाक रगड़ा करते थे. बुलडोजर चलाने के लिए हिम्मत चाहिए. ये दंगाइयों और माफिया के सामने नाक रगड़ने वाले बुलडोजर क्या चलाएंगे. माफिया अगर सिर उठाने का काम करेगा तो उसे मिट्टी में मिलाने का काम किया जाएगा.  कहा, जो आज पीडीए की बात करते हैं, उन्हीं ने कभी आपकी पहचान का संकट खड़ा किया था."

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP politics और प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

गोरखपुर में बुलडोजर चलवाने के अखिलेश के बयान पर बवाल,BJP ने बताया अपराधियों का सरगना

UP politics: बुलडोजर एक्शन पर मायावती का रुख‌ नरम, अखिलेश और राहुल बरसे

 

 

 

Trending news