Lucknow News: डिजिटल तांत्रिक ने हड़प लिए 65 लाख, लखनऊ के कारोबारी को लगाया तगड़ा चूना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2432043

Lucknow News: डिजिटल तांत्रिक ने हड़प लिए 65 लाख, लखनऊ के कारोबारी को लगाया तगड़ा चूना

Lucknow Digital Arrest Case: लखनऊ से ठगी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शेयर कारोबारी से 'डिजिटल तांत्रिक' ने काला जादू का डर दिखाकर 65 लाख की मोटी रकम हड़प ली. 

सांकेतिक फोटो.

लखनऊ: अब तक आपने 'डिजिटल अरेस्ट' कर ठगी करने के मामलों के बारे मे सुना होगा लेकिन अब इसमें डिजिटल तांत्रिक भी कूद पड़े हैं. लखनऊ से ठगी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शेयर कारोबारी से 'डिजिटल तांत्रिक' ने काला जादू का डर दिखाकर 65 लाख की मोटी रकम हड़प ली. परेशान होकर पीड़ित ने हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. 

दरअसल पीड़ित व्यापारी ने बिजनेस में हो रहे नुकसान का समाधान तलाशने के लिए डिजिटल तांत्रिक से संपर्क किया था. इसके बार डिजिटल तांत्रिक ने परेशानी का समाधान देने के लिए उपायों का पूरा करने के लिए समय-समय पर पैसे जमा कराए. पीड़ित ने मुताबिक डिजिटल तांत्रिक ने इस तरह से 65 लाख रुपये हड़प लिए. इसके बाद भी रुपयों की मांग करता रहा. परेशान होकर पीड़ित ने हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Lucknow News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें - मुख्‍तार अंसारी की जहर या हार्ट अटैक से हुई थी मौत?, मजिस्ट्रियल जांच में हुआ खुलासा

यह भी पढ़ें - बहराइच में आदमखोर भेड़‍िये का फ‍िर दिखा आतंक, छत पर सो रहे मासूम को बनाया निशाना

 

 

 

Trending news