लखनऊ में घर खरीदने का शानदार मौका, LDA कम दाम में बेचेगा करीब 400 फ्लैट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2311413

लखनऊ में घर खरीदने का शानदार मौका, LDA कम दाम में बेचेगा करीब 400 फ्लैट

LDA Flats in Lucknow : लखनऊ विकास प्राधिकरण करीब तीन सौ से ज्‍यादा फ्लैट को कम दाम में बेचने जा रहा है. इसके लिए तीन जुलाई को एलडीए बोर्ड बैठक में प्रस्‍ताव पेश किया जाएगा. 

फाइल फोटो
LDA Flats in Lucknow : प्रदेश की राजधानी लखनऊ में घर खरीदने का सपना देख रहे लोगों के लिए अच्‍छी खबर है. लखनऊ विकास प्राधिकरण करीब तीन सौ से ज्‍यादा फ्लैट को कम दाम में बेचने जा रहा है. इसके लिए तीन जुलाई को एलडीए बोर्ड बैठक में प्रस्‍ताव पेश किया जाएगा. बोर्ड से मंजूरी मिलने के बाद इन फ्लैटों को कम दाम में बेचा जाएगा. 
 
एलडीए का ये है प्‍लान 
दरअसल, एलडीए के प्रमुख अपार्टमेंट रश्मिलोक, श्रवण, अनुभूति और सृजन अपार्टमेंट में करीब 385 फ्लैट रह गए हैं. एलडीए इन्‍हें बेचने के लिए 12 फीसदी तक दाम घटाएगा. तीन जुलाई को होनी वाली बोर्ड बैठक में यह प्रस्‍ताव पेश किया जाएगा. इसके एक फ्लैट की कीमत अधिकतम 6.50 लाख रुपये तक कम हो जाएगी. 
 
चार प्रमुख अपार्टमेंट में फ्लैट खाली 
जानकारी के मुताबिक, रश्मिलोक और श्रवण अपार्टमेंट कानपुर रोड पर स्थित हैं. वहीं, अनुभूति अलीगंज और सृजन अपार्टमेंट जानकीपुरम में स्थित है. बताया गया कि अन्य अपार्टमेंटों के मुकाबले इनके फ्लैटों की उतनी डिमांड एलडीए को नहीं मिल रही है. इसके चलते एलडीए इन फ्लैटों के दाम कम करके बेचने का प्‍लान बनाया है. एलडीए को लगता है कि इनकी कीमतों में कटौती करने पर ये बिक जाएंगे. 
 
एलडीए का शानदार ऑफर
एलडीए ने खरीदारों को 2 BHK फ्लैट खरीदकर उन्हें फोर बीएचके बनाने की भी छूट दे दी है. यदि कोई एक टू बीएचके में रहता है और उसके पास का टू बीएचके फ्लैट खाली है तो खरीदने के बाद उसकी दीवार को तोड़कर एक में मिला सकता है. ऐसे फ्लैट ''पहले आओ, पहले पाओ'' योजना में खरीद सकते हैं. 
 
अभी किस अपार्टमेंटों में फ्लैटों की कितनी कीमत
रश्मिलोक वन बीएचके 49 लाख
रश्मिलोक टू बीएचके 58 लाख
रश्मिलोक थ्री बीएचके 72 लाख
श्रवण थ्री बीएचके 47.37 लाख
अनुभूति टू बीएचके 27.50 लाख
सृजन टू बीएचके 40.00 लाख 
 
किस अपार्टमेंट में कितने फ्लैट खाली 
श्रवण कानपुर रोड 122
रश्मिलोक कानपुर रोड 117
सृजन जानकीपुरम 79
अनुभूति अलीगंज 67
 
 

Trending news