UPSSSC: अध्यक्ष पद के लिए फिर जारी होंगे विज्ञापन, 50 से ज्यादा आवेदन रिजेक्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2414357

UPSSSC: अध्यक्ष पद के लिए फिर जारी होंगे विज्ञापन, 50 से ज्यादा आवेदन रिजेक्ट

Lucknow news: जुलाई में जारी हुए विज्ञापन के आधार पर 50 से ज्यादा लोगों ने आवेदन किया, लेकिन इनमें से एक का भी नाम फाइनल नहीं हुआ. प्रदेश सरकार ने नए विज्ञापनों को जारी करने का आदेश दिया है.

UPSSSC

लखनऊ : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) के अध्यक्ष पद के लिए एक बार फिर विज्ञापन जारी किया जाएगा. जुलाई में जारी हुए विज्ञापन के आधार पर 50 से ज्यादा लोगों ने आवेदन किया, लेकिन इनमें से एक का भी नाम फाइनल नहीं हुआ. प्रदेश सरकार ने नए विज्ञापनों को जारी करने का आदेश दिया है.

यूपीएसएसएससी के अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा
यूपीएसएसएससी के अध्यक्ष प्रवीर कुमार ने कुछ समय पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. सरकार ने जुलाई में इस पद पर चयन के लिए विज्ञापन निकाला क्योंकि उनका कार्यकाल दिसंबर 2024 तक था. 24 अगस्त को कई सेवानिवृत्त आईएएस और आईपीएस अधिकारियों समेत 50 से अधिक लोगों का साक्षात्कार भी लिया गया था. मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में सर्च कमेटी ने ये इंटरव्यू लिए थे. 

यूपीएसएसएससी के अध्यक्ष पद के लिए विज्ञापन जारी किया जाएगा
उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि इनमें से एक भी नाम उच्च स्तर पर नहीं चुना गया था. मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह ने कहा कि यूपीएसएसएससी के अध्यक्ष पद के लिए एक बार फिर विज्ञापन जारी किया जाएगा और आवेदन मांगे जाएंगे. 

और पढ़ें- CM Yogi in Prayagraj: सीएम योगी का प्रयागराज दौरा आज, फूलपुर उपचुनाव से पहले 633 करोड़ की 407 परियोजनाओं का खोलेंगे पिटारा

UP Politics: गोरखपुर में बुलडोजर चलवाने के अखिलेश के बयान पर बवाल, बीजेपी ने बताया अपराधियों के सरगना

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Lucknow  News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news