बुलंदशहर में दर्दनाक सड़क हादसा, मासूम सहित 3 लोगों की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने बताया कि सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक बच्ची भी शामिल हैं. सभी मृतक हीरापुर गांव के रहने वाले हैं. 

बुलंदशहर में दर्दनाक सड़क हादसा, मासूम सहित 3 लोगों की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल
हादसे के बाद जिला अस्पताल में जमा लोगों की भीड़.

बुलंदशहर:  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शुक्रवार देर रात दर्दनाक हादसा हुआ. कोतवाली देहात के नई मंडी चौकी क्षेत्र में तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार और ट्रैक्टर-ट्राली के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चार लोगों की हादल बेहद नाजुक बताई जा रही है. नई मंडी क्षेत्र के गांव इमलिया के पास हुआ. 

जानकारी के मुताबिक, देहात कोतवाली इलाके के स्याना रोड मंडी चौकी के पास तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी. हादसे के बाद मौके पर लोगों की चीख पुकरा मच गई. हादसे की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया. 

इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से चार लोगों को दिल्ली रेफर कर दिया है.

Massive road accident bulandshahr
मृतकों की फाइल फोटो. 

 पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक बच्ची भी शामिल हैं. सभी मृतक हीरापुर गांव के रहने वाले हैं.