मुजफ्फरनगर: हत्या की वजह पता लगाने के लिए पुलिस ने चिता से बाहर निकाला शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand489948

मुजफ्फरनगर: हत्या की वजह पता लगाने के लिए पुलिस ने चिता से बाहर निकाला शव

महिला के भाई ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसके ससुराल वालों पर हत्या करने और सबूत मिटाने के लिये गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार की कोशिश का आरोप लगाया गया है.

फाइल फोटो

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में उत्तर प्रदेश पुलिस ने यहां एक गांव में एक 50 वर्षीय महिला का शव जांच के लिए चिता से निकाला है और उसके पति तथा चार अन्य लोगों के खिलाफ मौत के बारे में झूठ बोलने के संदेह में एक मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि जिले के गोधना गांव में बुधवार को यह मामला सामने आया था. 

थाना प्रभारी अमरदीप लाल ने कहा कि पुलिस एक ग्रामीण की ओर से मिली सूचना के आधार पर श्मशान पहुंची. पुलिस ने चिता से महिला का शव निकाला. महिला के भाई ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसके ससुराल वालों पर हत्या करने और सबूत मिटाने के लिये गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार की कोशिश का आरोप लगाया गया है.

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि महिला के ससुराल वाले उसका उत्पीड़न करते थे और घरेलू विवाद के चलते उसकी हत्या की गई. थाना प्रभारी ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है. इस मामले में महिला के पति विजयपाल समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

उन्होंने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं. थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

Trending news