Noida News : यूपी में बच्चों के बड़े सरकारी अस्पताल में बंपर भर्ती, चाइल्ड PGI में फटाफट कर लें आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2363276

Noida News : यूपी में बच्चों के बड़े सरकारी अस्पताल में बंपर भर्ती, चाइल्ड PGI में फटाफट कर लें आवेदन

Nursing Officer Vacancy 2024 : चाइल्ड पीजीआई में नौ साल बाद नर्सिंग ऑफसर के 200 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो गई है. जिसमें से अभी 133 पद खाली पड़े है.  

Nursing Officer Vacancy 2024

Noida : प्रदेश में चाइल्ड पीजीआई में मरीजों को बेहतर सेवा मिल सके. इसलिए योगी सरकार ने अब नर्सिंग ऑफिसरों की खाली पड़ी सीटों पर भर्ती करने का फैसला किया है. अब इसके लिए करीब नौ साल बाद नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती होगी. यहां कुल 200 पद स्वीकृत हैं. जिनमें से अभी केवल 67 पद पर नर्सिंग ऑफिसरों की तैनाती होगी. 

ऐसे में करीब 133 पद खाली है जिनको नई तैनाती से भरा जाना है. साल 2015 में आखिरी बार इन पदों पर भर्ती हुई थी.  चाइल्ड पीजीआई प्रबंधन के मुताबिक 1 अगस्त से नर्सिंग ऑफिसरो के लिए अवेदन किए जा सकते है. आवेदन की अंतिम तारीख 3 सितंबर तय की गई है. निदेशक प्रो. अरूण सिंह के आदेश पर भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई. वहीं, नर्सिंग स्टाफ का कहना है कि जब तक एक संस्थान दूसरे संस्थानों की तरह सभी भत्ते देना शुरू नहीं करता तब तक पदों को भरना मुश्किल है. 

कई नर्स मौका मिलने पर नौकरी छोड़ चुकी है. यह भत्ते करीब 12 हजार से 15000 रुपये तक होते है. वेतन में चाइल्ड पीजीआई को शामिल करना चाहिए.  

ये भी पढ़े-  Government Jobs 2024: 12वीं पास को भी टॉप मेडिकल कॉलेज में नौकरी का मौका, जानें कब तक कर सकेंगे आवेदन

Trending news