close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बहराइच में बुजुर्ग दंप‍ती की गला रेतकर हत्‍या, डबल मर्डर फैली सनसनी

मामला संपत्ति से जुड़ा होने की आशंका जताई जा रही है. बुजुर्ग दंपती के नाम करीब 35 बीघा जमीन है. 

बहराइच में बुजुर्ग दंप‍ती की गला रेतकर हत्‍या, डबल मर्डर फैली सनसनी
बहराइच की घटना. फाइल फोटो

बहराइच : उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव खत्म होते ही ताबड़तोड़ मर्डर का सिलिसला बड़ी तेजी के साथ शुरू हो गया है. बुलन्दशहर, गाजीपुर, अमेठी में हुई संगीन मर्डर की वारदात के बाद बार्डर के जिले बहराइच में बुजुर्ग दंपतियों के डबल मर्डर की घटना से बहराइच जिला दहल गया है. मामला संपत्ति से जुड़ा होने की आशंका जताई जा रही है. बुजुर्ग दंपती के नाम करीब 35 बीघा जमीन है. 

मृतिका चंद्रावती घर के बरामदे में सो रही थी और इनके पति मोहनगिरी कमरे में सो रहे थे. घटना की भनक लोगों को तब लगी जब सुबह दूध वाला दूध देने आया तो देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है. और दोनों लोगों की हत्‍या कर दी गई है. दूध वाले ने शोर मचाया तभी गांव के सैकड़ों लोग इकठ्ठा हो गए. पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

 

फिलहाल सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुट गए. पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं. जिसको लेकर पुलिस जल्द हत्या का खुलासा करने की बात कह रही है. थाना रुपईडीहा अंतर्गत रामनगर गांव में दोनों दंपती बीती रात अपने घर मे सो रहे थे तभी घटना को अंजाम दिया गया. मोहनगिरी उम्र 70 साल की गले मे तार से गला घोंट दिया गया और उनकी पत्नी चंद्रा वती की धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई. सुबह जब लोगों को पता चला तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी जाच में जुट गए.

इस मामले पर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दंपती की गला काटकर हत्या कर दी गई है. शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. कुछ सुराग मिले हैं जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.