ब्लड कैंसर से जूझ रहे छात्र की मदद को आगे आए योगी, डॉ. इंदिरा हृदेश हुईं कोरोना पॉजिटिव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand750467

ब्लड कैंसर से जूझ रहे छात्र की मदद को आगे आए योगी, डॉ. इंदिरा हृदेश हुईं कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर मदद की गुहार लगाने वाले एक जरूरतमंद की आवाज फिर से सुनी है. उन्होंने छात्र को 10 लाख की आर्थिक मदद मुहैया कराई है.

 

पढ़ें उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की दोपहर 12 बजे तक की बड़े खबरें...

1. ब्लड कैंसर से जूझ रहे IIT छात्र को इलाज के लिए चाहिए थे 10 लाख, CM योगी ने बढ़ाए मदद के हाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर मदद की गुहार लगाने वाले एक जरूरतमंद की आवाज फिर से सुनी है. उन्हें पता चला कि आईआईटी रुड़की (IIT Roorkee) का एक शोध छात्र आशीष कुमार दीक्षित ब्लड कैंसर (Blood Cancer) की बीमारी से जूझ रहे हैं. उन्होंने मानवीय पहल करते हुए आशीष के परिजनों से खुद संपर्क किया और छात्र के इलाज के लिए 10 लाख रुपए की आर्थिक मदद मुहैया कराई.

2. उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदेश हुईं कोरोना पॉजिटिव, निमोनिया की भी शिकायत

बुखार और निमोनिया के लक्षण दिखने के बाद हल्द्वानी के सुशीला तिवारी राजकीय अस्पताल में भर्ती कराई गईं उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटव आई है. उन्हें निमोनिया की शिकायत है. चिकित्सकों ने उनकी हालत स्थिर बताई है. उन्हें शनिवार को हल्द्वानी से एयरलिफ्ट कर देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा. 

3. बाहुबली मुख्तार अंसारी पर चौतरफा शिकंजा, पत्नी और दोनों सालों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

बाहुबली विधायक और उसके गैंग के सदस्यों के अवैध संपत्तियों की कुर्की, दोनों बेटों उमर और अब्बास पर एफआईआर और इनाम घोषित होने के बाद अब पत्नी और दोनों साले भी कानूनी कार्रवाई की जद में आ गए हैं. बीते शुक्रवार को मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और उसके दोनों सालों सरजील रजा और अनवर शहजाद के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट गाजीपुर ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया. 

4. CM योगी का निर्देश- अगले 3 महीने में शुरू करें सभी रिक्त पदों पर भर्ती, छह महीने में बांट दें नियुक्ति पत्र

नौकरियों को लंबित रखने और बेरोजगारी पर विपक्ष के आरोपों के बाद योगी सरकार काफी सक्रिय दिखाई दे रही है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के सरकारी विभागों में खाली रिक्त पदों को भरने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.

5. CM योगी बोले- देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की दरकार, UP यह जिम्मेदारी उठाने को तैयार

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्मों को लेकर बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की आवश्यकता है. उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी उठाने को तैयार है. सीएम ने कहा, ''हम देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी तैयार करेंगे. इसकी स्थापना के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा. फिल्म सिटी, फिल्म निर्माताओं को बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news