Aaj Ka Rashifal: इन तीन जातकों पर बरसेगी सूर्य देव की कृपा, बिजनेस में होगा लाभ, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2334419

Aaj Ka Rashifal: इन तीन जातकों पर बरसेगी सूर्य देव की कृपा, बिजनेस में होगा लाभ, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 14 July 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 14 July दिन रविवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 14 July 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 14 July 2024, रविवार है. ये दिन सूर्य जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. आज कार्य क्षेत्र में अधिक भागदौड़ रहेगी. नौसाझेदारी के रूप में व्यापार करने के योग बन सकते हैं. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज अधूरे काम पूरे हो सकते हैं. परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. अधूरे काम पूरे हो सकते हैं. अधूरे काम पूरे हो सकते हैं.

मिथुन राशि: मिथुन जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, विवाद हो सकता है. बिजनेस में नफा नुकसान हो सकता है. कोर्ट कचहरी के मामले में लापरवाही भारी पड़ सकती है.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा.  नौकरी में तरक्की के योग है. महिलाएं आज खरीदारी का मजा लेंगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.रोजगार को लेकर मन में कुछ तनाव बना रहेगा.

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. समाज में सम्मान बढ़ेगा. नया काम शुरू कर सकते हैं, समय शुभ है. कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता प्राप्त होगी. सेहत का ध्यान रखें.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है. बाहर जाने का योग बन सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. छात्र आज परेशान होंगे, इसलिए पढ़ाई पर ध्यान दें. परिवार में सब ठीक ठाक रहेगा. युवा जो नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अभी निराश हो सकते हैं.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए रविवार मिला जुला रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, चोट की आशंका है. कोई नई और अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. शाम को रिश्तेदार का आना हो सकता है.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए सामान्य रहेगा. आज घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. छात्र आज पढ़ाई से जी चुराएंगे. बिजनेस में कुछ निवेश करें तो अच्छे से सोच लें.नौकरी में अच्छा सुनने को मिल सकता है.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज बिजनेस में धोखा मिल सकता है. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें और गुरुओं का सम्मान करें. घर की बात किसी को न बताएं.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन साधारण रहेगा. राजनीति जगत से जुड़े हैं तो कोई अच्छा सुनने को मिल  सकता है. जमीन जायदाद के काम में अड़चन आ सकती है. समाज में सम्मान बढ़ेगा.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. आज काम बनते बनते रह जाएंगे. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. सेहत नरम रहेगी.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news