CM योगी के चरखा चलाने पर एक्ट्रेस रिचा चड्ढा का तंज, 'याद आएंगे गांधीजी'

महात्मा गांधी की 151वीं जयं​ती पर यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए. इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चरखा चलाया जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहो है.लेकिन फिल्म एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने तंज कसा है. 

CM योगी के चरखा चलाने पर एक्ट्रेस रिचा चड्ढा का तंज, 'याद आएंगे गांधीजी'
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा(फाइल फोटो).

लखनऊ: महात्मा गांधी की 151वीं जयं​ती पर यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए. इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चरखा चलाया जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने तंज कसते हुए  एक के बाद एक ट्वीट किए हैं. 

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने अपने पहले ट्वीट पर योगी आदित्यनाथ की चरखा चलाते हुए वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि "याद आयेंगे तो गांधी ही!".

इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने योगी पर तंज कसते हुए लिखा "कितने भी तुम ट्रेंड  ख़रीदो, जिस पैसे से ख़रीदोगे उसपे गांधी की ही फ़ोटो है! कितनी भी तुम गाली दे दो, देश, विदेश जहाँ भारत की बात हो, वहाँ गांधी ही है...जहाँ ना भी हो, वहाँ भी गांधी है। मन मार के ही सही, माथा टेकना तो पड़ता है न? यही गांधी है! सत्यमेव जयते, बापू को नमन"

ऋचा चड्ढा यहीं नहीं रुकीं. इसके बाद उन्होंने तीसरा ट्वीट भी किया. जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री का चरखा चलाते हुए वीडियो दोबारा शेयर करते हुए लिखा "सत्यमेव जयते"

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा द्वारा किए गए इस ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन भी आ रहे है. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी फिल्मों और एक्टिंग के साथ-साथ अपने विचारों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. 

WATCH LIVE TV