'बीजेपी आई तो सबका इलाज...', मोदी के बाद अमित शाह को लेकर इमरान मसूद का विवादित बयान
Advertisement

'बीजेपी आई तो सबका इलाज...', मोदी के बाद अमित शाह को लेकर इमरान मसूद का विवादित बयान

Saharanpur Lok Sabha Election 2024: सहारनपुर में सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी इमरान मसूद का विवादित बयान वाला वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने फिर से दस साल पहले जैसा बयान दिया है. 

 

Imran Masood Video

Imran Masood News: सहारनपुर से गठबंधन प्रत्याशी इमरान मसूद ने फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने मुसलमानों के बीच एक सभा में गुरुवार को कहा, अगर भाजपा फिर से आ गई तो तुम्हारा और मेरा इलाज सबसे पहले होगा. यह मैं नहीं कह रहा, यह खुद अमित शाह कह रहे हैं.इमरान मसूद का यह वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

इमरान मसूद ने अपनी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, यह चुनाव इमरान को जीतने हारने का नहीं है. यह चुनाव अपने आप को बचाने का है. यह चुनाव अगर भाजपा सरकार आ गई तो सबसे पहले इलाज तुम्हारा और मेरा होना है, यह बात समझ लेना यह बात हंसने की नहीं है यह अमित शाह कह रहा है. यहां जितनी मजबूत आवाज हैं यह सारी खामोश खामोश की जा रही है, ताकि कोई बोलने वाला नाम बचे, कोई बोलने वाला ना बचे यह सब साजिश है.  सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी इमरान मसूद को यह डर सता रहा है.  

इससे पहले 2014 में कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर इमरान मसूद ने ऐसा ही विवादित बयान दिया था. उन्होंने तब बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया था. उनका बोटी-बोटी वाला बयान पूरे पश्चिम यूपी में असर डालने वाला साबित हुआ था. बीजेपी ने चुनाव में विपक्षी दलों को बुरी तरह धूल चटाई थी. इमरान मसूद ने मुस्लिमों को उकसाते हुए कहा था कि हम तो 20 करोड़ हो गए हैं. 

इमरान मसूद को तब विवादित बयान के बाद 29 मार्च 2014 को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि तब भी इमरान मसूद ने कहा था, उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है. वो भाजपा या नरेंद्र मोदी से माफी नहीं मांगेंगे. इमरान मसूद ने तब कहा था, अगर मोदी ने उत्तर प्रदेश को गुजरात बनाने का प्रयास किया तो हम उन्हें छोटे छोटे... , मैं मारे जाने या किसी पर हमला करने से नहीं घबराता. वो सोचें कि यूपी गुजरात है तो ऐसा नहीं है. गुजरात में सिर्फ चार फीसदी मुसलमान हैं. जबकि यूपी में 22 से 42 फीसदी तक उनकी आबादी है.

Viral Video:'एक-एक का इलाज करेगी भाजपा', मुसलमानों के बीच इमरान मसूद के विवादित बयान का वीडियो वायरल

कांग्रेस गठबंधन उम्मीदवार इमरान मसूद ने कहा कि मुख्यमंत्री सहारनपुर आ रहे हैं, उनका स्वागत है, लेकिन क्षत्रिय समाज की नाराजगी भाजपा को महंगी और उनके लिए फायदेमंद साबित होगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। 2019 में सहारनपुर लोकसभा सीट पर भाजपा अपनी हर को भुला नहीं पा रही है. इस हार को जीत में बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ रही. ऐसे में नाराज क्षत्रिय समाज को भी मनाने की कवायद में योगी आदित्यनाथ सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र के देवबंद तहसील के बाद गांव में आ रहे हैं. यह क्षेत्र ठाकुर बाहुल्य है. 

वहीं सहारनपुर के संवेदनशील इलाके में योगी की जनसभा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं. सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद है. सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र में नवीन मंडी स्थल पर योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे. वो लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार चौधरी प्रदीप सिंह के पक्ष में भी जनसभा करेंगे. यहां क्षेत्र गुर्जर बाहुल्य क्षेत्र है. यहां पर वह गुर्जरों को भाजपा के पक्ष में लामबंद करने का प्रयास करेंगे. इसके बाद सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र के देवबंद तहसील के बड़ागांव क्षेत्र में जनसभा करेंगे.

 

Trending news