close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिर बिगड़ी मुलायम सिंह यादव की तबीयत, गाजियाबाद के निजी अस्पताल में हुए भर्ती

प्राप्त जानकारी के अनुसार, डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है. मुलायम सिंह यादव का शुगर लेवल बढ़ा हुआ है. 

फिर बिगड़ी मुलायम सिंह यादव की तबीयत, गाजियाबाद के निजी अस्पताल में हुए भर्ती
मुलायम सिंह को इससे पहले 10 जून को भर्ती कराया गया था. तीन दिन बाद छुट्टी दे दी गई थी. बीते 15 दिनों में उन्हें तीसरी बार अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गाजियाबाद: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और मैनपुरी से सांसद मुलायम सिंह यादव (mulayam singh yadav) को तबीयत बिगड़ने के चलते सोमवार को कौशांबी के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की तबीयत अचानक खराब हो गई. इसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव को पेशाब से जुड़ी समस्या (urinary retention) के चलते अस्पताल लाया गया. अस्पताल लाने के दौरान उनके साथ सपा नेता धर्मेंद्र यादव मौजूद थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है. बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव का शुगर लेवल बढ़ा हुआ है. शुगर लेवल के नियंत्रण में आते ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. बता दें कि बीते कुछ समय से मुलायम सिंह यादव की तबीयत लगातार खराब चल रही है. इससे पहले यादव को 22 जून को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया था. वहीं, वह इससे पहले भी शुगर लेवल बढ़ने की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे. 

बता दें कि खराब तबियत के चलते मुलायम सिंह लोकसभा में शपथ लेने व्हील चेयर पर गए थे और तय समय से पहले शपथ ली थी. मुलायम सिंह को इससे पहले 10 जून को भर्ती कराया गया था. तीन दिन बाद छुट्टी दे दी गई थी. बीते 15 दिनों में उन्हें तीसरी बार अस्पताल में भर्ती कराया गया है.