हमीरपुर में अनोखी शादी: दुल्हन के पिता ने शादी में दूल्हे को दिया 'बुलडोजर', वजह जान रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1489095

हमीरपुर में अनोखी शादी: दुल्हन के पिता ने शादी में दूल्हे को दिया 'बुलडोजर', वजह जान रह जाएंगे हैरान

Hamirpur Bulldozer News: यूपी के हमीरपुर में एक पिता ने अपनी बेटी की शादी में उसे बुलडोजर गिफ्ट कर सबको हैरत में डाल दिया है

हमीरपुर में अनोखी शादी: दुल्हन के पिता ने शादी में दूल्हे को दिया 'बुलडोजर', वजह जान रह जाएंगे हैरान

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में बाबा का बुलडोजर (Baba Ka Bulldozer) किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. प्रदेश में बुलडोजर का ट्रेंड बढ़ रहा है. इसकी बानगी यूपी के हमीरपुर (Hamirpur Bulldozer News) में देखने को मिली. यहां एक दूल्हे को लड़की पक्ष वालों ने शादी में बुलडोजर (Bulldozer Gifted To Groom) दिया है. शादी में बुलडोजर दिये जाने का जिले में यह अनोखा और पहला मामला है. जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

कहां का है पूरा मामला? 
मामला जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के देवगांव का है. यहां रिटायर्ड सैनिक परशुराम प्रजापति रहते हैं. उन्होंने अपनी बेटी नेहा की सौखर गांव निवासी योगेंद्र उर्फ योगी प्रजापति से तय की थी. योगेंद्र नेवी में कार्यरत है. नेहा और योगी की शादी बीते 15 सितंबर को हुई. शादी की सारी रस्में और कार्यक्रम का आयोजन सुमेरपुर कस्बे के शिव मैरिज गार्डन में हुआ. शादी में पिता ने अपनी बेटी को उपहार के रूप में बुलडोजर दिया.  वहीं, लड़की के पिता ने कहा कि कार देते तो खड़ी रहती इसलिए बुलडोजर दिया है. 

यह भी पढ़ें- नोएडा: ठगी करने वाले 3 नाइजीरियाई गिरफ्तार, ऐश्वर्या राय का जाली पासपोर्ट बरामद

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो और वीडियो 
शादी की रस्मों के दौरान ससुर ने अपने दामाद को सैकड़ों बारातियों और जनातियों की भीड़ में बुलडोजर की चाबी सौंपी तो सब हैरान रह गए. शादी में बुलडोजर दिए जाने की खबर पूरे इलाके में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते कई लोग इस शादी को देखने के लिए जमा हो गये. यहां मौजूद लोगों ने इस पल को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया. फिर इसे  सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब शादी में बुलडोजर भेंट करने का वीडियो और फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी की बढ़ेंगी मुश्किलें, गैंगस्टर केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट ले जाएगी पुलिस, गैंग के बाकी लोगों की संपत्ति भी होगी कुर्क

Trending news