आजम खान एंड फैमिली की फिर बढ़ी दिक्कत, भाजपा नेता की तहरीर पर सप्लीमेंट चार्जशीट फाइल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand962551

आजम खान एंड फैमिली की फिर बढ़ी दिक्कत, भाजपा नेता की तहरीर पर सप्लीमेंट चार्जशीट फाइल

फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में आज़म खान, तंज़ीन फातिमा और अब्दुल्लाह आजम के खिलाफ आकाश सक्सेना के प्रार्थना पत्र के आधार पर तीनों मुल्जिमों पर धारा 120 बी लगाकर कोर्ट में सप्लीमेंट्री चार्ज शीट दाखिल की गई है...

आजम खान एंड फैमिली की फिर बढ़ी दिक्कत, भाजपा नेता की तहरीर पर सप्लीमेंट चार्जशीट फाइल

रामपुर: बीते दिन ही सु्प्रीम कोर्ट की तरफ से सपा नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह खान को राहत मिली थी. एक केस में दोनों की जमानत कोर्ट ने मंजूर कर दी थी. लेकिन आज आजम खान, बेटे अब्दुल्लाह औप पत्नी तंज़ीन के सामने एक और बड़ी दिक्कत खड़ी हो गई है. दरअसल, भाजपा नेता आकाश सक्सेना की तहरीर पर पुलिस ने सप्लीमेंट चार्जशीट फाइल की है.

सपा नेता Azam Khan और बेटे अब्दुल्ला को सुप्रीम कोर्ट से राहत, अंतरिम जमानत के दिए आदेश

13 अगस्त को होगी अगली सुनवाई
फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में आज़म खान, तंज़ीन फातिमा और अब्दुल्लाह आजम के खिलाफ आकाश सक्सेना के प्रार्थना पत्र के आधार पर तीनों मुल्जिमों पर धारा 120 बी लगाकर कोर्ट में सप्लीमेंट्री चार्ज शीट दाखिल की गई है. फिलहाल, यह मामला रामपुर में एमपी/एमएलए कोर्ट में चल रहा है. 13 अगस्त सुनवाई की अगली तारीख रखी गई है.

यूपी होमगार्ड जवानों को दी गई थीं .303 राइफल्स, लेकिन हो गईं गायब, पूरे प्रदेश में कराया जा रहा सत्यापन

पहले से कई मामलों में दर्ज है केस
बता दें, आजम और उनके बेटे अब्दुल्ला पर कई मामलों में केस दर्ज हैं. जमीन हड़पने, फर्जी कागजात बनवाने समेत अन्य कई मामलों में उत्तर प्रदेश की अलग-अलग अदालतों में केस चल रहे हैं. लंबे वक्त से दोनों उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल में बंद हैं. हाल ही में जब आजम खां की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया. कुछ महीने पहले ही आजम खां की पत्नी तंज़ीन फातमा को जमानत मिली थी और वह जेल से बाहर आई थीं.

WATCH LIVE TV

Trending news