यूपीः बदमाशों और पुलिस में हुई मुठभेड़, कुख्यात बदमाश हुआ गिरफ्तार

पकड़े गए बदमाश ने वर्ष 2015 में शहर के एक सर्राफ से 6 किलो सोना लूटा था. इसके ऊपर दर्जन भर से ज़्यादा मुकदमे दर्ज है.

यूपीः बदमाशों और पुलिस में हुई मुठभेड़, कुख्यात बदमाश हुआ गिरफ्तार

आगरा: सिकंदरा थाना क्षेत्र के सुनारी गांव के पास मंगलवार रात पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई.मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है, जबकि दूसरा फरार हो गया. पकड़ा गया बदमाश मोहसिन पेशेवर लुटेरा है. दोनों शास्त्रीपुरम में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे. पकड़े गए बदमाश ने वर्ष 2015 में शहर के एक सर्राफ से 6 किलो सोना लूटा था. इसके ऊपर दर्जन भर से ज़्यादा मुकदमे दर्ज है.

मुखबिर की सूचना पर गिरफ्त में आया बदमाश
सुनारी गांव में पुलिस को सूचना मिली थी कि दो बदमाश बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले है,थाना सिकंदरा पुलिस और शहर क्राइम ब्रांच ने मिलकर घेराबंदी शुरू कर दी. दो बदमाशों को घेर लिया,बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई,बदमाश गोली लगते ही वही जमीन पर गिर पड़ा,जबकि उसका साथी फरार हो गया.

पुलिस ने घायल बदमाश को एस एन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती करा दिया है.पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस को एक लूटी हुई मोटर साइकिल,तमंचा और कारतूस बरामद हुए है. बदमाश की पहचान मोहसिन उर्फ मुच्चन के रूप में हुई है,जो थाना कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है.

सिपाही भी हुआ घायल
सिकंदरा प्रभारी अनुज कुमार,शहर क्राइम ब्रांच प्रभारी नरेंद्र कुमार, थाना न्यू आगरा प्रभारी अजय कौशल ने टीम के साथ कार्रवाई करते हुए पेशेवर लुटेरे को धर दबोचा. बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान क्राइम ब्रांच का सिपाही साकिर भी घायल हो गया, सिपाही का ईलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.