उन्नाव के बाद अब पीलीभीत में नाबालिग के साथ हैवानियत, आरोपी गिरफ्तार
topStorieshindi

उन्नाव के बाद अब पीलीभीत में नाबालिग के साथ हैवानियत, आरोपी गिरफ्तार

मामले की गंभीरता को देखते हुए बिलसंडा पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर जेल भेज दिया है. 

उन्नाव के बाद अब पीलीभीत में नाबालिग के साथ हैवानियत, आरोपी गिरफ्तार

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने की घटना को लेकर देशभर में रोष फैला हुआ है. वहीं, यूपी पुलिस ने महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनजर तत्काल सहायता के लिए आपातकालीन नंबर 112 की सुविधा भी दी है. वहीं, योगी सरकार ने दुराचियों से सख्ती से निपटने के आदेश भी दिए हैं. इन सबके बावजूद दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. यूपी के पीलीभीत में एक बार फिर दरिंदे ने हैवानियत को अंजाम दिया है. यहां एक नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही युवक ने खेत मे खींचकर दुष्कर्म किया और किशोरी के हाथ पाव बांधकर फरार हो गया.

आरोप है कि गांव की 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी शौच के लिए नल पर पानी लेने गई थी. इसी बीच ताक लगाए बैठे गांव का ही आरोपी युवक राजीव ने किशोरी को दबोच लिया. युवक ने नाबालिग के मुंह पर चुन्नी बांध दी और उसे पास के ही खेत में घसीट ले गया. युवक ने खेत में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. शोर मचाने पर आरोपी ने किशोरी के हाथ और मुंह बांधकर खेत में ही फेंक दिया और फरार हो गया. काफी समय तक किशोरी दिखाई नहीं दी तो, परिजनों ने उसकी तलाश की. 

इसी दौरान खेत से किशोरी की आवाज सुनकर परिजन वहां पहुंचे और किशोरी की हालत देखकर दंग रह गए. जिसके बाद पीड़िता ने परिजन के साथ घटना की शिकायत पुलिस से कर न्याय की गुहार लगाई. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए बिलसंडा पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर जेल भेज दिया है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376 व  पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Trending news